HomeShare MarketZomato ने फिर शुरू की लॉयल्टी सर्विस, इंस्टेंट डिलिवरी पर ये है...

Zomato ने फिर शुरू की लॉयल्टी सर्विस, इंस्टेंट डिलिवरी पर ये है कंपनी की योजना

ऐप पर पढ़ें

फूड एग्रीगेटर Zomato ने अपने लॉयल्टी प्रोग्राम Zomato Gold को फिर से लॉन्च किया है। इस प्रोग्राम के तहत यूजर्स को भारी डिस्काउंट दिया जाता है। वहीं, कंपनी ने बताया है कि अपनी स्पेशल सर्विस- इंस्टेंट को बंद नहीं करेगी। इंस्टेंट सर्विस के तहत उपभोक्ता तक 10 मिनट में खाना पहुंचाया जाता है।

Zomato Gold सर्विस को तीन महीने के लिए ₹149 की कीमत पर पेश किया गया है। इस सर्विस के तहत यूजर्स को 10 किलोमीटर के दायरे के रेस्तरां में अनलिमिटेड फ्री डिलीवरी मिलेगी। कंपनी ने बताया कि जोमैटो यूजर्स जिनके पास एडिशन कार्ड के साथ Pro या Pro प्लस मेंबरशिप थी, उनकी मेंबरशिप 23 फरवरी 2023 तक एक्टिव रहेगी। इसके बाद यूजर्स को जोमैटो गोल्ड की तीन महीने की मेंबरशिप दी जाएगी।  बता दें कि फूड एग्रीगेटर प्लेटफॉर्म ने पिछले साल अगस्त में Zomato Pro को बंद कर दिया था।

Zomato की इंस्टेंट सर्विस: वहीं, कंपनी Zomato की इंस्टेंट सर्विस को बंद नहीं कर रही है। यह बयान उन खबरों के बाद आया है, जिनमें दावा किया गया था कि कंपनी बाजार में कठित परिस्थितियों के बीच एक साल से भी कम समय पहले पेश की गई इंस्टेंट सर्विस को बंद करने की योजना बना रही है।

हालांकि, प्रवक्ता ने स्पष्ट किया कि कंपनी इंस्टेंट सेवा के लिए नए मेन्यू पर काम कर रही है। जोमैटो ने ‘इंस्टेंट’ सेवा को पिछले साल मार्च में पेश किया था। Zomato ने कहा कि इस फैसले से कोई भी व्यक्ति या कर्मचारी प्रभावित नहीं होगा।

कैसे रहे तिमाही नतीजे: सितंबर तिमाही में Zomato का शुद्ध घाटा पिछले वित्त वर्ष की इसी तिमाही में ₹434.9 की तुलना में ₹250.8 करोड़ हो गया। इस बीच, परिचालन से राजस्व 62.20 प्रतिशत बढ़कर 1,661.3 करोड़ रुपये हो गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular