HomeShare MarketSwiggy ने दिल्ली-NCR, मुंबई समेत कई शहरों में बंद की यह सर्विस,...

Swiggy ने दिल्ली-NCR, मुंबई समेत कई शहरों में बंद की यह सर्विस, आज रात से नहीं मंगवा सकेंगे ग्राॅसरी सामान

Swiggy super daily service suspended: स्विगी के स्वामित्व वाला सुपर डेली दिल्ली एनसीआर, मुंबई, पुणे, हैदराबाद और चेन्नई सहित पांच शहरों में अपने परिचालन को बंद करने का ऐलान किया है। सुपर डेली ने मंगलवार को अपने यूजर्स को रोलबैक की जानकारी दी है। दरअसल, स्विगी सुपर डेली अपने कारोबार को छोटा कर रहा है इसलिए कई शहरों में अब ये ऑपरेट नहीं होगी। बता दें कि स्विगी सुपर डेली दूध, ग्राॅसरी आइटम्स समेत के लिए एक सदस्यता-आधारित डिलीवरी सर्विस देती है।

कंपनी ने दी जानकारी
स्विगी के को-फाउंडर और सुपर डेली के सीईओ फानी किशन अडेपल्ली ने अपने कर्मचारियों को एक ईमेल में कहा, “हम अपने ग्राहकों के जीवन का एक खास हिस्सा बन गए हैं लेकिन दुर्भाग्य से अब हमें अपनी सर्विस को बंद करना पड़ रहा है। हम अभी तक मुनाफे की राह पर नहीं आए हैं। ऐसी स्थिति में हमें कारोबार में अपना महत्वपूर्ण समय और पैसा खर्च करना बंद करना ही उचित लगा। अब हम नए वित्त वर्ष में प्रवेश कर चुके हैं। ऐसे में यह महत्वपूर्ण है कि हम खुद को इस तरह से व्यवस्थित करें जो हमें अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने मदद मिले।”

यह भी पढ़ें- 70% तक गिर चुका Zomato स्टॉक, निवेशकों के डूब गए ₹92 हजार करोड़, अभी और गिरेगा शेयर, एक्सपर्ट ने दी ये सलाह

संबंधित खबरें

क्या कहा कंपनी ने
वहीं, ग्राहकों के लिए सुपर डेली ने अपने ब्लाॅग पोस्ट में कहा, “हम बेंगलुरू में अपने ग्राहकों को बिना किसी रुकावट के सेवा देना जारी रखेंगे। हम 12 मई 2022 से अपनी सेवाओं को बंद कर देंगे। इस दौरान हम केवल मिल्क प्रोडक्ट्स के मौजूदा सब्सक्रिप्शन ऑर्डर की ही सेवा देंगे। साथ ही आज रात 10 मई, 2022 से कोई नया ऑर्डर नहीं लेंगे।” कंपनी ने कहा कि अगर आपने वाॅलेट बैलेंस और सुपर एक्सेस मेंबरशिप ले रखा है तो उसकी वापसी 12 मई तक शुरू की जाएगी। 

यह भी पढ़ें- इस दिग्गज कंपनी का कारोबार खरीदने के लिए अडानी और जिंदल आमने-सामने, शेयरों को बेच निकल रहे लोग

कंपनी के बारे में
सुपर डेली से ग्राहक सुबह 7 बजे से लेकर रात 11 बजे तक घर बैठे ग्राॅसरी आइटम्स ऑर्डर करते थे। कंपनी की स्थापना IIT बॉम्बे के स्नातक श्रेयस नागदावने और पुनीत कुमार ने 2015 में की थी और बाद में सितंबर 2018 में स्विगी द्वारा एक ऑल-कैश डील में अधिग्रहण कर लिया क्योंकि यह ई-किराना सब्सक्रिप्शन स्पेस में प्रवेश करना चाहता था। सुपर डेली ने तब से अपनी सेवाओं को 500,000 से अधिक ग्राहकों तक पहुंचाया है, जबकि छह शहरों में 200,000 डेली ऑर्डर डिलिवर किए हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular