HomeShare MarketSBI के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, घर बैठे मिलेगा 35 लाख रुपये...

SBI के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, घर बैठे मिलेगा 35 लाख रुपये तक का लोन; चेक करें डीटेल्स 

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) के ग्राहकों के लिए एक बड़ी अपडेट है। बैंक ने सोमवार को ऐलान किया कि अब योनो प्लेटफाॅर्म पर 35 लाख रुपये तक का पर्सनल लोन (Personal Loan) पा सकते हैं। बैंक ने रियल टाइम एक्सप्रेस क्रेडिट (Real Time Xpress Credit) सुविधा की शुरुआत की है। इसका फायदा सिर्फ कुछ ग्राहकों को ही मिलेगा। 

यह भी पढ़ें: पेट्रोल-डीजल पर एक्साइज ड्यूटी कटौती कहीं मोदी सरकार के सामने खड़ी ना कर दे नई मुसीबत?

इस सर्विस की शुरुआत पर बैंक ने कहा वेतनभोगियों के लिए पर्सनल लोन की एक्सप्रेस क्रेडिट सुविधा अब डिजिटल अवतार में आ गया है। ग्राहक इसका फायदा योनो के जरिए उठा सकेंगे। यह पूरी तरह से पेपरलेस सुविधा होगी। 

इन ग्राहकों को बैंक के ब्रांच जाने की जरुरत नहीं! 

रियल टाइम एक्सप्रेस क्रेडिट के जरिए सेन्ट्रल, स्टेट गवर्नमेंट और डिफेंस सर्विसेज के कर्मचारियों को पर्सनल लोन के लिए SBI के ब्रांच जाने की जरुरत नहीं है। क्रेडिट चेक, योग्यता और अन्य डाॅक्यूमेंट वेरिफिकेशन जैसे काम घर बैठे किए जा सकेंगे। 

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के चेयरमैन दिनेश खारा कहते हैं, ‘हमें अपने योग्य वेतनभोगी ग्राहकों के लिए रियल टाइम एक्सप्रेस क्रेडिट लोन की सुविधा की शुरुआत योनो पर करके खुशी हो रही है। एक्सप्रेस क्रेडिट के जरिए ग्राहक डिजिटल, पेपरलेस और आसानी से लोन की प्रक्रिया पूरी कर पाएंगे। हम SBI में लगातार टेक्नालॉजी के जरिए ग्राहकों के लिए बैंकिंग सुविधा को सरल बना रहे हैं।’

संबंधित खबरें

RELATED ARTICLES

Most Popular