HomeShare MarketRakesh Jhunjhunwala Akasa Air: राकेश झुनझुनवाला की मौत पर आकासा एयर की...

Rakesh Jhunjhunwala Akasa Air: राकेश झुनझुनवाला की मौत पर आकासा एयर की ये बातें कर देंगी भावुक! कंपनी ने शेयर किया इमोशनल मैसेज

Rakesh Jhunjhunwala Akasa Air: अभी कुछ दिन पहले ही जिस आकासा एयर (Akasa Air) का उद्घाटन राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala Death) ने किया था। किसने सोचा था उसी के ट्विटर हैंडल से उनके लिए शोक संवेदना व्यक्त की जाएगी। राकेश झुनझुनवाला के अचानक जाने से जहां उनके प्रशंसकों को झटका लगा है तो वहीं अकासा एयर जैसी उनकी निवेश वाली कंपनियों के कर्मचारी गम में डूब गए हैं। बिग बुल के यूं छोड़ जाने के बाद अकासा एयर की तरफ से एक इमोशनल मैसेज शेयर किया गया है। 

यह भी पढ़ें: राकेश झुनझुनवाला के निधन से सोशल मीडिया गमगीन, गौतम अडानी से वीरेंद्र सहवाग तक ने यूं किया याद

क्या कुछ लिखा है अकासा एयर ने? 

अकासा एयर की तरफ से ट्वीट करते हुए लिखा गया है, ‘आज सुबह श्री राकेश झुनझुनवाला की असामयिक मौत से काफी दुखी हैं। हमारी गहरी संवेदनाएं श्री राकेश झुनझुनवाला के परिवार और उनके प्रशंसकों के प्रति हैं। उनकी आत्मा को शांति मिले। 

अकासा एयर में शुरुआत से ही विश्वास करने वाले राकेश झुनझुनवाला सर के लिए धन्यवाद जैसा शब्द काफी नहीं है। उनके विश्वास की वजह से ही हम एक वर्ल्ड क्लास एयरलाइन बना पाए। वह एक जुझारू व्यक्ति थे। वह हमेशा भारतीय लोगों, कर्मचारियों और अपने ग्राहकों की चिंता करते रहते थे। एक महान एयरलाइन बनाने के लिए हम उनके व्यकित्व, मूल्यों और विश्वास को हमेशा बनाए रखेंग।’ बता दें, राकेश झुनझुनवाला को आखिरी बार सार्वजानिक तौर पर आकासा एयर के उद्घाटन कार्यक्रम में ही देखा गया था। 

मुश्किल दौर में नई एयरलाइन का ऐलान करके सभी चौंकाया 

कोविड-19 की वजह से एयरलाइन सेक्टर पूरी तरह से टूट चुका था। लेकिन इसके बावजूद राकेश झुनझुनवाला ने अकासा एयर के ऐलान को लेकर सभी को चौंका दिया था। कठिन समय के बावूजद राकेश झुनझुनवाला का विश्वास अकासा एयर पर बना रहा। राकेश झुनझुनवाला और उनकी पत्नी के पास मिलाकर आकासा एयर की करीब 46% हिस्सेदारी है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular