HomeShare MarketPrudent Corporate IPO को ग्रे मार्केट से मिल रहे हैं शुभ संकेत,...

Prudent Corporate IPO को ग्रे मार्केट से मिल रहे हैं शुभ संकेत, इस दिन हो सकता शेयरों का अलाॅटमेंट 

तीन दिन के सब्स्क्रिप्शन के बाद अब सभी की निगाहें Prudent Corporate IPO के अलाॅटमेंट पर आकर टिकी हैं। उम्मीद है कि 18 मई को शेयरों का अलाॅटमेंट हो जाएगा। इस स्टाॅक में दांव लगाने वाले निवेशकों के लिए अच्छी खबर है कि ग्रे मार्केट में रुख सकारात्मक है। ग्रे मार्केट पर नजर रखने वाले एक्सपर्ट के अनुसार कंपनी के शेयर आज 12 रुपये के प्रीमियम के साथ ट्रेड कर रहे थे। 

यह भी पढ़ें: टाटा समूह के इस स्टाॅक का कमाल, दो साल में निवेशकों का पैसा हुआ डबल

कल के मुकाबले क्या है स्थिति? 

ग्रे मार्केट में कल के मुकाबले 3 रुपये की गिरावट आज देखने को मिली है। कल ग्रे मार्केट में कंपनी शेयर 15 रुपये के प्रीमियम के साथ ट्रेड कर रहे थे। ग्रे मार्केट नजर रखने वाले एक्सपर्ट के अनुसार प्रूडेंट कॉर्पोरेट के शेयर 35 रुपये से 15 रुपये के रेंज में बने हुए हैं। 

क्या है ग्रे मार्केट का मतलब? 

ग्रे मार्केट पर नजर रखने वाले विश्लेषकों के अनुसार कंपनी के शेयर 12 रुपये प्रीमियम के साथ ट्रेड कर रहे हैं। इसका मतलब है ग्रे मार्केट को उम्मीद है कि लिस्टिंग के वक्त प्रूडेंट कॉर्पोरेट के शेयर की कीमत 642 रुपये होगी। अब देखना होगा कि क्या ग्रे मार्केट में कोई बदलाव होता है या फिर इस स्तर पर कीमत बरकरार रहेगी। 

संबंधित खबरें

Prudent काॅर्पोरेट आईपीओ अलाॅटमेंट लिंक – 

अलाॅटमेंट के दिन निवेशक BSE की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अपना अलाॅटमेंट चेक कर पाएंगे। या फिर निवेशक Bseindia.com/investors/appli_check.aspx पर डायरेक्ट जाकर भी अपना अलाॅटमेंट देख सकते हैं। 

RELATED ARTICLES

Most Popular