HomeShare MarketMultibagger Stock: एक महीने में 25% तक का रिटर्न, इन तीन मल्टीबैगर...

Multibagger Stock: एक महीने में 25% तक का रिटर्न, इन तीन मल्टीबैगर शेयरों ने किया निवेशकों को मालामाल 

Multibagger Stock: रूस और यूक्रेन युद्ध (Russia Ukraine War) की वजह से इस साल स्टाॅक मार्केट के निवेशकों को तगड़ा नुकसान झेलना पड़ा है। लेकिन एक बार फिर शेयर बाजार रिकवरी के मोड में है। पिछले एक महीने के दौरान कई कंपनियों ने निवेशकों का मालामाल कर दिया है। ऐसे ही तीन स्टाॅक के विषय में आइए जानते हैं जिन्होंने एक महीने में इंवेस्टर्स को 25% तक का रिटर्न दिया है। 

1- Schaeffler India Ltd स्टाॅक परफार्मेंस 

कंपनी के एक महीने के प्रदर्शन की बात करें तो इस दौरान NSE में शेयर क भाव 15.81% की छलांग लगा चुका है। इस दौरान प्रति शेयर 404.60 का फायदा उन निवेशकों को हुआ होगा जिन्होंने एक महीने पहले इस स्टाॅक पर दांव लगाया होगा। इस साल के प्रदर्शन की बात करें तो कंपनी ने शेयर बाजार में 61.96% का रिटर्न दे चुका है।

यह भी पढ़ें: IRCTC Dividend: कल एक्स डिविडेंड हो रही है आईआरसीटीसी, निवेशकों को होगा प्रति शेयर इतने रुपये का फायदा

2- Elgi Equipments Ltd स्टाॅक परफार्मेंस 

18 जुलाई से 16 अगस्त तक कंपनी के शेयरों में 15.48% की उछाल देखने को मिली है। यानी एक महीने में निवेशकों प्रति शेयर 57.50 रुपये का फायदा हुआ है। वहीं, इस साल के अबतक के रिटर्न की बात करें कंपनी ने पोजीशनल शेयर होल्डर्स को 40.68% का रिटर्न दिया है। 

3- Fine Organics इंडस्ट्रीज लिमिटेड शेयर परफार्मेंस 

फाइन ऑर्गेनिक के निवेशकों को बीते एक महीने के दौरान ताबड़तोड़ रिटर्न मिला है। कंपनी के शेयरों का भाव इस दौरान 25.40% तक चढ़ गया है। इस पूरे साल Fine Organics ने निवेशकों को अच्छा रिटर्न दिया है। कंपनी के पोजीशनल शेयर होल्डर्स को इस साल अबतक 64.57% का रिटर्न मिला है। 

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।)

RELATED ARTICLES

Most Popular