HomeShare MarketJet Airways उड़ान भरने को है तैयार: खबर सुन रॉकेट बन गया...

Jet Airways उड़ान भरने को है तैयार: खबर सुन रॉकेट बन गया शेयर, ₹118 के पार हुआ स्टॉक

Jet Airways stock: बहुत जल्द जेट एयरवेज की फ्लाइट उड़ान भरने वाली है। इससे पहले जेट एयरवेज के शेयरों में जबरदस्त तेजी देखी जा रही है। कंपनी के शेयर आज सोमवार को अपर सर्किट को हिट किया। कंपनी के शेयर बीएसई पर 5% की तेजी के साथ 118.95 रुपये पर बंद हुए। दरअसल, जेट एयरवेज को उड़ान भरने की इजाजत मिल गई है और अब एयरलाइन जल्द से जल्द उड़ान भरने की तैयारी कर रही है।

DGCA से मिली मंजूरी
बता दें कि जेट एयरवेज को नागर विमानन महानिदेशालय (DGCA) से 20 मई को एओसी मिला था। भारत के एयरलाइन रेगुलेटरी DGCA ने इसकी अनुमति दे दी है। डीजीसीए प्रमुख अरुण कुमार के मुताबिक जेट एयरवेज को एयर ऑपरेटर सर्टिफिकेट (एओसी) दे दिया गया है। यह एयरलाइन को कॉमर्शियल उड़ान संचालन फिर से शुरू करने की अनुमति देता है। जेट एयरवेज जुलाई-सितंबर तिमाही में परिचालन फिर से शुरू कर सकती है। 

यह भी पढ़ें- गौतम अडानी अबू धाबी की इस तेल कंपनी पर खेलेंगे बड़ा दांव! आ रहा है UAE का सबसे बड़ा IPO

चार नए वरिष्ठ निदेशकों की नियुक्ति
जेट एयरवेज जल्द से जल्द उड़ान भरने के लिए सीनियर मैनेजमेंट की एक टीम तैयार कर रही है। इसके लिए एयरलाइन कंपनी जेट एयरवेज ने उड़ान परिचालक प्रमाणपत्र (एओसी) मिलने के कुछ दिन बाद चार नए वरिष्ठ निदेशकों की नियुक्ति की है।

संबंधित खबरें

यह भी पढ़ें- 22 पैसे से बढ़कर 11 रुपये का हो गया यह शेयर, सालभर में निवेशकों के 1 लाख को बना दिया ₹53.90 लाख

कंपनी ने एक बयान में कहा कि एयरलाइन ने मुख्य डिजिटल अधिकारी के रूप में प्रभ शरण सिंह, इंजीनियरिंग उपाध्यक्ष के तौर पर एच आर जगन्नाथ को नियुक्त किया है। इसके अलावा विमान-यात्रा के दौरान उपलब्ध कराये जाने वाले उत्पाद और सेवाओं के लिए मार्क टर्नर को उपाध्यक्ष तथा वितरण एवं ग्राहक जुड़ाव के उपाध्यक्ष के रूप में विशेष खन्ना को नियुक्त किया गया है।
विमानन कंपनी ने कहा कि सिंह एक जून, 2022 से पदभार संभालेंगे जबकि जगन्नाथ ने सोमवार से अपना पदभार लिया है। वहीं टर्नर 15 जून और खन्ना इस वर्ष जुलाई के दौरान अपनी जिम्मेदारी संभालेंगे।
 

RELATED ARTICLES

Most Popular