HomeShare MarketIPO से कमाई की है चाहत, यहां मिलेगा दांव लगाने का मौका,...

IPO से कमाई की है चाहत, यहां मिलेगा दांव लगाने का मौका, पैसे रखें तैयार

ऐप पर पढ़ें

आरंभिक सार्वजनिक पेशकश यानी आईपीओ के जरिए कमाई करने की चाहत है तो आपके लिए एक नया मौका आ रहा है। दरअसल, न्यूबर्ग डायग्नोस्टिक्स प्राइवेट लिमिटेड ने आईपीओ लाने की योजना बनाई है। इसके जरिए कंपनी 1500 करोड़ रुपये जुटाना चाहती है। 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आईपीओ के लिए कोटक इन्वेस्टमेंट एडवाइजर्स लिमिटेड और आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज लिमिटेड निवेश बैंकर नियुक्त हुए हैं। बता दें कि न्यूबर्ग डायग्नोस्टिक्स 150 से अधिक लैब्स और 2,000 से अधिक सैंपल सेंटर्स के साथ भारत की शीर्ष पैथोलॉजी लैब चेन में से एक है। यह दक्षिण अफ्रीका, अमेरिका और संयुक्त अरब अमीरात में भी मौजूद है।

पहले मिले थे संकेत: न्यूबर्ग डायग्नोस्टिक्स के अध्यक्ष वेलू ने बाजार की स्थितियों के आधार पर आईपीओ की योजना के संकेत दिए थे। हाल के साल में न्यूबर्ग ने कई अधिग्रहण भी किए हैं। इनमें बेंगलुरु स्थित आनंद डायग्नोस्टिक्स, अहमदाबाद स्थित सुप्राटेक माइक्रोपाथ, पुणे स्थित एजी डायग्नोस्टिक्स, चेन्नई स्थित एर्लिच लैब और कुछ अन्य शामिल हैं।

बता दें कि सितंबर से अब तक एक दर्जन से अधिक कंपनियों का आईपीओ आ चुका है। कुछेक को छोड़ दें तो अधिकतर आईपीओ की लिस्टिंग डिस्काउंट पर हुई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular