HomeShare MarketIPO की बंपर लिस्टिंग के बाद 50% टूट चुका ये शेयर, अब...

IPO की बंपर लिस्टिंग के बाद 50% टूट चुका ये शेयर, अब CEO ने भी छोड़ा पद

ऑनलाइन गेमिंग और डिजिटल सर्विसेज से जुड़ी कंपनी Nazara टेक्नोलॉजीज के सीईओ मनीष अग्रवाल ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। कंपनी के मुताबिक 1 दिसंबर, 2022 को मनीष अग्रवाल पद छोड़ देंगे। इस इस्तीफे को लेकर कंपनी के एमडी नीतीश मित्तरसैन ने कहा कि मनीष और उन्होंने पिछले 7 वर्षों में एक मजबूत नींव बनाने के लिए मिलकर काम किया है। इसके जरिए आने वाले वर्षों में Nazara टेक्नोलॉजीज तेजी से बढ़ती रहेगी।

वहीं, कंपनी ने मुख्य परिचालन अधिकारी (सीओओ) के रूप में सुधीर कामथ की नियुक्ति की है। सुधीर कामथ ने दिल्ली यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है। 

ये पढ़ें-1 को 5 शेयर में बांट रही ये कंपनी, रिकॉर्ड डेट भी तय, निवेशकों के लिए मौका

बिकवाली के दौर से गुजर रहा शेयर: ये खबर ऐसे समय में आई है जब Nazara टेक्नोलॉजीज का शेयर बिकवाली के मोड में है। एक साल में Nazara टेक्नोलॉजीज के शेयर ने 50 फीसदी तक गिरावट देखी है। वहीं, साल-दर दिन आधार पर Nazara टेक्नोलॉजीज का शेयर में 42 फीसदी से ज्यादा गिरावट आ चुकी है।

बता दें कि पिछले साल मार्च महीने में इस कंपनी का आईपीओ लॉन्च हुआ था। Nazara टेक के आईपीओ की 79% प्रीमियम पर शानदार लिस्टिंग हुई थी। इस आईपीओ का इश्यू प्राइस 1101 रुपये था। वहीं, इसकी लिस्टिंग 1971 रुपये पर हुई थी। 

RELATED ARTICLES

Most Popular