HomeShare MarketCryptocurrency Price Today: बिटक्वाॅइन की कीमतों में गिरावट का दौर जारी, निवेशकों...

Cryptocurrency Price Today: बिटक्वाॅइन की कीमतों में गिरावट का दौर जारी, निवेशकों को आज फिर हुआ तगड़ा नुकसान 

Cryptocurrency Price Today: क्रिप्टोकरेंसी की कीमतों में गिरावट का दौर आज भी जारी है। बिटक्वाॅइन की ताजा कीमतें चार महीने के न्यूयनतम स्तर पर आ गई हैं। इस साल अब तक दुनिया की सबसे चर्चित बिटक्वाॅइन (BitCoin) की कीमतों में 25% की गिरावट देखने को मिली है। CoinGecko के अनुसार सोमवार को बिटक्वाॅइन की ताजा कीमतें 34,000 डाॅलर के नीचे आ गई हैं। 

यह भी पढ़ें: ‘अगर मैं…मर जाऊं तो’, एलन मस्क के इस नए ट्वीट ने सभी को हैरत में डाला

आज BitCoin की कीमतों में 2% की गिरावट 

दुनिया की सबसे बड़ी मार्केट कैप वाली क्रिप्टोकरेंसी BitCoin की ताजा कीमतें 2% नीचे आकर 33,948 डाॅलर पर ट्रेड कर रही हैं। वहीं, दुनिया का क्रिप्टो मार्केट पिछले 24 घंटों के दौरान 3% नीचे आ गया है। क्रिप्टो करेंसी का मार्केट कैप घटकर 1.65 ट्रिलियन डाॅलर हो गया है। 

दूसरी तरफ, दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी क्रिप्टोकरेंसी Ether  की कीमतों में भी 3% की गिरावट देखने को मिली है। आज ईथर 2,499 डाॅलर पर ट्रेड कर रही हैं। Shiba Inu की कीमतों में आज 5% की गिरावट देखने को मिली और DogeCoin निवेशकों को भी आज नुकसान हुआ है। 

संबंधित खबरें

पिछले 24 घंटों के दौरान Solana, Polkadot, Cardano, Terra, Avalanche, Polygon की कीमतों में 2-5% की गिरावट देखने को मिली है। दूसरी तरफ कम चर्चित क्रिप्टोकरेंसी Tron की कीमतों में 4% की उछाल देखने को मिली है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular