HomeShare MarketCampus Activewear IPO: 26 अप्रैल को खुलेगा कैंपस का आईपीओ, जानिए क्या...

Campus Activewear IPO: 26 अप्रैल को खुलेगा कैंपस का आईपीओ, जानिए क्या है ग्रे मार्केट का रूझान 

कैंपस (Campus Activewear IPO) का आईपीओ 26 अप्रैल को खुलेगा। इस IPO में दिलचस्पी रखने वाले लोगों के पास 28 अप्रैल तक सब्सक्राइब करने का मौका रहेगा। IPO से पहले ग्रे मार्केट का का रूझान काफी सकारात्मक दिख रहा है। आज कैंपस का GMP 60 रुपये है। एक दिन पहले कैंपस का GMP 53 रुपये था। यानी ग्रे मार्केट में कंपनी का प्रदर्शन अभी तक अच्छा रहा है। बता दें, इस आईपीओ का साइज 1400.14 करोड़ रुपये का है। 

यह भी पढ़ें: LIC IPO पर नई अपडेट, इस दिन तक सेबी को दी जाएगी अंतिम मंजूरी की अर्जी

मार्केट पर नजर रखने वाले विश्लेषकों का कहना है आज कैंपस आईपीओ GMP 60 रुपये है। जोकि कल के मुकाबले 7 रुपये अधिक है। ग्रे मार्केट में कीमतों पिछले तीन दिनों के दौरान कीमतों में 18 से 20 प्रतिशत तक की उछाल देखने को मिली है। जोकि दर्शाता है कि IPO को अच्छे सब्स्क्राइबर मिलेंगे।

संबंधित खबरें

क्या है GMP का मतलब 

मार्केट विश्लेषकों के अनुसार आज कैंपस का GMP 60 रुपये है। यानी ग्रे मार्केट को उम्मीद है कि कैंपस का IPO 352  (292+60) रुपये पर लिस्ट होगा। जोकि उसके अपर प्राइस बैंड से 20% अधिक है। एक्सपर्ट के अनुसार निवेशकों को ग्रे मार्केट से ज्यादा कंपनी के प्रदर्शन पर नजर बनाए रखनी चाहिए। GMP के आधिकारिक आंकड़ा नहीं है। यहां बस उम्मीद की जा रही है कि लिस्टिंग के वक्त क्या कीमत होगी। 

RELATED ARTICLES

Most Popular