HomeShare Market997 रुपये तक जाएगा इस सीमेंट कंपनी के शेयर का भाव! क्या...

997 रुपये तक जाएगा इस सीमेंट कंपनी के शेयर का भाव! क्या आपके पास है ये स्टाॅक? 

सीमेंट की कीमतों में 50 रुपये प्रति बोरी की उछाल देखने को मिली है। आने वाले समय में इसका असर हमें सीमेंट कंपनियों के शेयरों में भी देखने को मिलेगा। ब्रोकरेज फर्म Anand Rathi को उम्मीद है कि Ramco Cement के शेयर्स आने वाले महीनों में अच्छा करेंगे। ब्रोकरेज के अनुसार इस कंपनी के शेयर के भाव अगले तीन महीनों में 25% तक बढ़ सकते हैं। बता दें, पिछले एक साल के दौरान इस कंपनी के शेयर में 15 प्रतिशत तक की गिरावट देखने को मिली है। अच्छी बात ये है कि बीते एक महीने कंपनी का प्रदर्शन अच्छा रहा है और इस स्टाॅक ने 9% तक का रिटर्न दिया है। 

यह भी पढ़ें: छप्परफाड़ रिटर्न: एक महीने से Adani Power दिखा रहा पावर, विल्मर साबित हो रहा मल्टीबैगर, ग्रीन से निवेशक मालामाल

997 रुपये तक जाएगा शेयर का भाव! 

संबंधित खबरें

ब्रोकरेज को उम्मीद है कि अगले तीन महीने इस कंपनी के लिए शानदार रहेंगे। कंपनी के शेयर का भाव 997 रुपये तक पहुंच सकता है। बता दें, कंपनी के मौजूदा शेयर की कीमत 805 रुपये है। ब्रोकरेज फर्म द्वारा साझा किए गए रिसर्च रिपोर्ट के अनुसार चार्ट पैटर्न भी पाॅजिटिव दिखा रहा है। आनन्द राठी की रिपोर्ट के अनुसार 697 रुपये के टाॅप लाॅस को ध्यान में रखते हुए अगले तीन महीने के दौरान अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद हम कर सकते हैं। 

कंपनी का कितना बड़ा मार्केट है? 

यह दक्षिण भारत की एक जानी-मानी सीमेंट कंपनी है। सीमेंट सेक्टर में यह भारत की पांचवीं सबसे बड़ी सीमेंट कंपनी है। कंपनी का मुख्य काम पोर्ट लैंड सीमेंट का प्रोडक्शन है। कंपनी का मार्केट कैपिटल 19050 करोड़ से अधिक है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular