HomeShare Market835 रुपये तक जा सकता है इस कंपनी के शेयर का भाव!...

835 रुपये तक जा सकता है इस कंपनी के शेयर का भाव! पिछले 6 महीने में निवेशक हुए मालामाल 

शारदा क्राॅपकेम (Sharda Cropchem) ने पिछले पांच सत्रों में 10.95 प्रतिशत का रिटर्न दिया है। वह भी तब जब सेंसेक्स में महज 0.35 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। वहीं, अगर हम बीते 6 महीने की बात करें तो BSE में 8.92% की गिरावट देखने को मिली है। जबकि इस स्टाॅक ने इस दौरान 110.84% का रिटर्न दिया है। इस साल अभी तक इस शेयर ने 98.43% का रिटर्न दिया है। कंपनी के हालिया प्रकाशित तिमाही नतीजों को देखते हुए ब्रोकरेज फर्म आनंद राठी ने टारगेट प्राइस में बदलाव किया है। 

यह भी पढ़ें: आज हो सकता Prudent Corporate के शेयरों का अलाॅटमेंट, ऐसे चेक करें स्टेटस

835 रुपये तक जाएगा शेयर का भाव! 

ब्रोकरेज फर्म आनंद राठी ने कंपनी के प्रदर्शन के बाद स्टाॅक के टारगेट प्राइस में बदलाव किया है। कंपनी मौजूदा शेयर का भाव 706 रुपये है। ब्रोकरेज फर्म ने जिसे बढ़ाकर 835 रुपये कर दिया है। बता दें, वित्त वर्ष 2022 में कंपनी का मार्केट रेवन्यू 1088.13 करोड़ रुपये से बढ़कर 1434.50 करोड़रुपये हो गया है। यानी 31.8% का इजाफा देखने को मिला है। वहीं, कंपनी के नेट प्राॅफिट में 32.2% का इजाफा हुआ है। कंपनी के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स ने डिविडेंट देने की अनुशंसा की है।

ब्रोकरेज फर्म  को इतना भरोसा क्यों? 

ब्रोकरेज फर्म आनंद राठी अपनी रिपोर्ट में लिखते हैं, ‘वाल्यूम में 24% और प्राइस में 25% की ग्रोथ देखी गई है। हमें शारदा के भविष्य के प्रदर्शन पर विश्वास है। इसके पीछे की वजह रजिस्ट्रेशन पर फोकस और मार्केट में गहरी मौजूदगी इस शेयर को लेकर भरोसा देते हैं।’ 

संबंधित खबरें

मैनेजमेंट के अनुसार इस वित्त वर्ष की पहली तिमाही में शार्ट टर्म सप्लाई पर कोई असर नहीं पड़ेगा। हालांकि अगर चीन में लाॅकडाउन जारी रहता है तो कुछ हद तक असर देखा जा सकता है। मैनेजमेंट के अनुसार पुराने और नए प्रोडक्ट्स को लेकर सकारात्मक रुख दिखाई दे रहा है। साथ ही कंपनी प्रोडक्ट की विविधता को भी बढ़ाने का फैसला किया है। जिससे भविष्य में और अच्छी ग्रोथ हासिल किया जा सके। 

RELATED ARTICLES

Most Popular