HomeShare Market800 रुपये पर जाएगा राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल यह शेयर,...

800 रुपये पर जाएगा राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल यह शेयर, एक्सपर्ट ने कहा- खरीद लो

Rakesh Jhunjhunwala portfolio stock: अगर आप शेयर बाजार के बिग बुल राकेश झुनझुनवाला (Rakesh jhunjhunwala) के पोर्टफोलियो को देखकर बाजार में पैसा लगाते हैं तो आप स्टार हेल्थ के शेयरों (Star health) पर नजर रख सकते हैं। ब्रोकरेज और रिसर्च फर्म मोतीलाल ओसवाल (Motilala oswal) स्टार हेल्थ पर बुलिश हैं और इसे खरीदने की सलाह दे रहे हैं। मोतीलाल ओसवाल ने स्टार हेल्थ का टारगेट प्राइस 800 रुपये रखा है और इसपर बाय रेटिंग दी है। बता दें कि स्टार हेल्थ के शेयर अभी एनएसई पर 695.75 रुपये प्रति शेयर के स्तर पर हैं।   

क्या कहा ब्रोकरेज फर्म ने?
Star Health के शेयरों पर मोतीलाल ओसवाल पॉजिटिव बने हुए हैं। ब्रोकरेज फर्म ने अपने नोट में कहा, “4QFY22 में कंपनी ने मजबूत प्रदर्शन किया है।” प्रीमियम के मामले में स्टार हेल्थ इंडस्ट्री के मुकाबले अधिक वृद्धि का लक्ष्य बना रहा है। मोतीलाल ओसवाल ने कहा, “सॉल्वेंसी मार्जिन की गणना निकट अवधि में दावों से प्रीमियम में जाने की संभावना है। यह डीटीए लाभ और लाभप्रदता में सुधार के साथ अगले 3-4 महीनों में सॉल्वेंसी अनुपात को 1.9 तक सुधारने में मदद करेगा।”

यह भी पढ़ें- अडानी विल्मर ने खरीद लिया कोहिनूर, शेयरों की बढ़ेगी खरीदारी

राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियाे में है शामिल
बीएसई शेयरहोल्डिंग पैटर्न के अनुसार, राकेश झुनझुनवाला के पास स्टार हेल्थ में 14.40% हिस्सेदारी है, जबकि उनकी पत्नी रेखा झुनझुनवाला की 31 मार्च, 2022 तक कंपनी में 3.11% इक्विटी है। दोनों का मिलाकर इस बीमा कंपनी में 17.51% हिस्सेदारी हैं।

संबंधित खबरें

यह भी पढ़ें- Akashya Tritiya: सोने में निवेश करने वालों को सालभर में मिला बंपर रिटर्न, अभी दांव लगाने पर होगा तगड़ा मुनाफा 

बता दें कि यह 2005 की कंपनी है। स्टार हेल्थ एंड एलाइड इंश्योरेंस रिटेल हेल्थ, ग्रुप हेल्थ, व्यक्तिगत दुर्घटनाओं और विदेशी यात्रा बीमा के लिए कवरेज विकल्प प्रदान करता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular