HomeShare Market74 गुना सब्सक्राइब हुआ यह IPO, ग्रे मार्केट से गुड न्यूज, पैसा...

74 गुना सब्सक्राइब हुआ यह IPO, ग्रे मार्केट से गुड न्यूज, पैसा लगाने का आज भी है मौका 

ऐप पर पढ़ें

प्राइमरी मार्केट में आज MCON Rasayan India Ltd लिमिटेड के आईपीओ पर दांव लगाने का मौका निवेशकों के पास है। कंपनी का आईपीओ 6 मार्च 2023 को ओपन हुआ था। तब से अबतक शेयर इस आईपीओ को शानदार रिस्पॉस मिला है। MCON Rasayan India Ltd आईपीओ ओपनिंग के दूसरे दिन 74.45 गुना सब्सक्राइब किया गया। बता दें, कंपनी के आईपीओ का प्राइस बैंड 40 रुपये प्रति शेयर है। ग्रे मार्केट से भी निवेशकों के लिए अच्छी खबर है। 

400 प्रतिशत का रिटर्न देने वाली कंपनी बांटेगी बोनस शेयर, रिकॉर्ड डेट में बदलाव

आईपीओ को लेकर उत्साहित दिख रहे हैं निवेशक 

8 मार्च 2023 को MCON Rasayan India Ltd का आईपीओ रिटेल सेक्शन में 115.87 गुना सब्सक्राइब किया गया था। वहीं, नॉन इस्टीट्यूशनल इंवेस्टर्स कैटगरी में 33.03 गुना सब्सक्रिप्शन मिला था। बता दें, इससे पहले आईपीओ ओपनिंग के पहले दिन यानी 6 मार्च को यह आईपीओ 23.41 गुना सब्सक्राइब किया गया था।  

MCON Rasayan India Ltd आईपीओ डीटेल्स 

कंपनी 3000 शेयरों का लॉट साइज तय किया है। यानी एक निवेशक को कम से कम 120000 रुपये का निवेश करना होगा। MCON Rasayan India Ltd के आईपीओ का साइज 6.84 करोड़ रुपये का है। जबकि फेस वैल्यू 10 रुपये प्रति शेयर है। 

अडानी ग्रुप ने चुकाया 4096 करोड़ रुपये का ब्रिज लोन, निवेशकों का बढ़ेगा भरोसा?

ग्रे मार्केट में भी स्थिति शानदार 

ग्रे मार्केट पर नजर रखने वाले निवेशकों के अनुसार बुधवार को यह आईपीओ 26 रुपये के प्रीमियम पर उपलब्ध था। अगर यही ट्रेंड बरकरार रहा तो कंपनी की लिस्टिंग 66 रुपये प्रति शेयर पर हो सकती है। यानी इस हिसाब से देखें तो आईपीओ को सब्सक्राइब करने वाले निवेशकों को एक शेयर 65 प्रतिशत का फायदा हो सकता है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular