HomeShare Market7 दिनों तक चले IT रेड में कुछ भी नहीं मिला...कंपनी के...

7 दिनों तक चले IT रेड में कुछ भी नहीं मिला…कंपनी के इस बयान के बाद शेयर खरीदने टूटे निवेशक

ऐप पर पढ़ें

Uflex India Share: पैकेजिंग एंड सॉल्यूशन कंपनी यूफ्लेक्स इंडिया (Uflex India) के शेयरों में आज इंट्रा डे ट्रेड में 14% तक चढ़ गए थे। कंपनी के शेयर आज दिनभर के कारोबार में 429.50 रुपये पर पहुंच गए थे। बता दें कि इससे पहले कंपनी के दफ्तर में इनकम टैक्स रेड की खबर से लगातार कई सत्रों से टूट रहे थे। पिछले पांच दिनों में शेयर लगभग 27% तक टूट चुका था। इस छापेमारी के बाद स्टॉक एक्सचेंज ने 21 फरवरी, 2023 को यूफ्लेक्स से स्पष्टीकरण मांगा था। हालांकि, अब कंपनी ने स्पष्टीकरण दिया है और कहा है कि आईटी विभाग को रेड कुछ भी नहीं मिला है। इसके बाद ही आज शेयर में तेजी है। 

क्या है आरोप
दरअसल, यूफ्लेक्स इंडिया के 500 करोड़ रुपये के फर्जी लेनदेन का पता चला। इसके बाद कंपनी के नोएडा (उत्तर प्रदेश) में स्थित दो दफ्तर और दिल्ली के शाहदरा दफ्तर को सील कर दिया गया। नोएडा के बाहर 15 स्थानों पर छापे मारे गए हैं और एनसीआर में 10 स्थानों पर तलाशी ली गई है। 

जिस सरकारी कंपनी को खरीदने से पीछे हटे अडानी, उसमें टाटा ने दिखाई दिलचस्पी, शेयर में अपर सर्किट

कंपनी ने क्या कहा?
यूफ्लेक्स ने बुधवार को दावा किया कि आयकर विभाग ने लगातार सात दिनों तक चले छापे के दौरान कंपनी से कुछ भी ऐसा नहीं पाया, जो आपत्तिजनक हो। कंपनी ने शेयर बाजार को दी जानकारी में उन मीडिया रिपोर्ट का जोरदार खंडन किया है, जिनमें फर्जी लेनदेन, सबूतों को जब्त करने, हजारों करोड़ रुपये की अनियमितताओं और बड़ी मात्रा में बेहिसाब आय का आरोप लगाया गया था। यूफ्लेक्स ने कहा, हम बताना चाहते हैं कि आयकर विभाग द्वारा यूफ्लेक्स के संबंध में 21 फरवरी से 27 फरवरी, 2023 तक की गई जांच के अनुसार… कच्चे माल, तैयार माल और अन्य संपत्तियों के सभी स्टॉक सही पाए गए। सभी बहीखाते भी सही पाए गए।

IPO ने दिया 200% का रिटर्न, एक्सपर्ट बोले- ₹1900 पर जाएगा भाव, ₹575 था इश्यू प्राइस 

कैसे थे तिमाही नतीजे
अक्टूबर-दिसंबर तिमाही में कंपनी ने साल-दर-साल 0.6 प्रतिशत की वृद्धि के साथ 3,496 करोड़ रुपये की कुल आय दर्ज की। तिमाही के दौरान Tax के बाद कुल घाटा 85 करोड़ रुपये था। यह कंपनी मल्टीनेशनल फ्लेक्सिबल पैकेजिंग और सॉल्यूशन फर्म है। इसने पैकेजिंग वैल्यू चेन के सभी वर्टिकल – फ्लेक्सिबल पैकेजिंग, पैकेजिंग फिल्म्स, एसेप्टिक लिक्विड पैकेजिंग, होलोग्राफी, प्रिंटिंग सिलेंडर, इंजीनियरिंग और केमिकल्स में उपस्थिति दर्ज कराई है।


 

RELATED ARTICLES

Most Popular