HomeShare Market6 महीने में 50% से अधिक का रिटर्न, अब 2 टुकड़ों में...

6 महीने में 50% से अधिक का रिटर्न, अब 2 टुकड़ों में बटेंगा स्टॉक 

ऐप पर पढ़ें

लॉन्ग टर्म निवेशकों का होई रिटर्न के साथ-साथ डिविडेंड, बोनस शेयर और स्टॉक स्प्लिट आदि का फायदा मिलता रहता है। दीप इंडस्ट्रीज लिमिटेड (Deep Industries Limited) के पोजीशनल निवेशकों के लिए एक अच्छी खबर है। कंपनी अपने शेयरों को 2 हिस्सों में बांटने जा रही है। बता दें, कंपनी ने तिमाही नतीजों के साथ स्टॉक स्प्लिट की जानकारी स्टॉक एक्सचेंज से साझा की है। 

कंपनी ने स्टॉक एक्सचेंज को अपनी तरफ से दी जानकारी में कहा है कि बोर्ड ऑफडायरेक्टर्स ने 1 शेयर को 2 हिस्सों में बांटने की मंजूरी दी है। बता दें, कंपनियां स्टॉक स्प्लिट का फैसला तब लेती हैं जब उन्हें यह लगता है कि शेयरों का प्राइस अधिक हो गया है और रिटेल निवेशक इंवेस्ट करने से बच रहा है। 

डीजल इंजन बनाने वाली कंपनी देगी डिविडेंड, जानें रिकॉर्ड डेट

तिमाही प्रदर्शन कैसा है? 

चालू वित्त वर्श की दिसंबर तिमाही के दौरान कंपनी का रेवन्यू 98.06 करोड़ रुपये रहा है। जबकि एक साल पहले इस तिमाही में कंपनी का रेवन्यू 75.38 करोड़ रुपये था। वहीं, EBITDA 41.69 करोड़ रुपये रहा है। पिछले वित्त वर्ष की दिसंबर तिमाही में कंपनी का EBITDA 29.44 करोड़ रुपये था। बता दें, इत वित्त वर्ष की तीसरी तिमाही में दीप इंडस्ट्रीज का नेट प्रॉफिट 24.93 करोड़ रुपये रहा है। 

1 शेयर पर 2 बोनस शेयर देगी ये कंपनी, रिकॉर्ड डेट नजदीक

6 महीने में 50 प्रतिशत से अधिक का रिटर्न

दीप इंडस्ट्रीज के शेयर का भाव बुधवार को एनएसई में 283.90 रुपये पर बंद हुआ था। बीते 6 महीने में कंपनी ने 50 प्रतिशत से अधिक का रिटर्न दिया है। वहीं, एक साल पहले कंपनी के शेयरों पर दांव लगाकरा होल्ड करने वाले निवेशकों को 32 प्रतिशत का रिटर्न मिला है। बता दें, कंपनी मार्केट कैप 909.60 करोड़ रुपये का है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular