HomeShare Market6 महीने में 420% रिटर्न, ₹2.5 का शेयर डेढ़ महीने से अपर...

6 महीने में 420% रिटर्न, ₹2.5 का शेयर डेढ़ महीने से अपर सर्किट पर; निवेशक गदगद

ऐप पर पढ़ें

Multibagger Stock: शेयर बाजार में कब कौन सी कंपनी कितना रिटर्न दे जाए कोई नहीं बता सकता है। आज हम बात करने जा रहे हैं जय माता ग्लास कंपनी (Jai Mata Glass) की। इस स्मॉल कैप कंपनी ने निवेशकों को मालामाल कर दिया है। महज 6 महीने में ही कंपनी ने निवेशकों को 4 गुना से अधिक का रिटर्न दिया है। बता दें, लगभग दो महीने से कंपनी के शेयरों में अपर सर्किट लग रहा है। 

ताबड़तोड़ रिटर्न से निवेशकों ने की खूब कमाई 

25 जनवरी को कंपनी के शेयर बीएसई में 4.60 प्रतिशत की तेजी के साथ 2.50 रुपये के लेवल पर बंद हुए थे। बीते 5 साल की बात करें तो कंपनी ने निवेशकों के 1 लाख रुपये के इंवेस्टमेंट पर 7.57 लाख का रिटर्न दिया है। वहीं, पिछले 3 साल की बात करें तो इस पेनी स्टॉक ने पोजीशनल निवेशकों को 792.86 प्रतिशत का रिटर्न दिया है। जिसकी वजह 1 लाख रुपये पर इन सालों में 8.92 प्रतिशत का रिटर्न मिला है। बता दें, बीते डेढ़ महीने में कंपनी ने होल्ड करने वाले निवेशकों 400 प्रतिशत तक का रिटर्न दिया है। 

सरकारी कंपनी ने किया डिविडेंड का ऐलान, 10 फरवरी से पहले रिकॉर्ड डेट

ऐसे निवेशक जिन्हें कंपनी पर 1 साल पहले विश्वास हुआ, उन्होंने अबतक 1 लाख के इंवेस्टमेंट पर 4.54 लाख रुपये का मुनाफा कमाया है। एक निवेशक के लिहाज से अच्छी बात यह है कि कंपनी के शेयरों में इस साल अबतक 117.39 प्रतिशत तक की तेजी देखने को मिली है। कंपनी के मार्केट कैप की बात करें तो यह महज 25 करोड़ रुपये का है।  

इस स्मॉल कैप कंपनी के शेयरों ने असली उड़ान बीते 6 महीने में भरी है। इस दौरान कंपनी के शेयरों का भाव 48 पैसे से बढ़कर 2.50 रुपये के लेवल पर पहुंच गया। यानी कंपनी के शेयरों में 420.83 प्रतिशत की उछाल देखने को मिली है। बता दें, पिछले कारोबारी सत्रों में जय माता ग्लास कंपनी के शेयरों में 20.19 प्रतिशत की उछाल देखने को मिली है। 

आईटी सर्विस देने वाली कंपनी देगी 35 रुपये का डिविडेंड, रिकॉर्ड डेट अगले हफ्ते

RELATED ARTICLES

Most Popular