HomeShare Market5 साल की FD पर मिलेगा 8.25 पर्सेंट ब्याज, निवेशकों को मिलेगा...

5 साल की FD पर मिलेगा 8.25 पर्सेंट ब्याज, निवेशकों को मिलेगा तगड़ा रिटर्न

श्रीराम सिटी यूनियन फाइनेंस ने अब फिक्सड डिपॉजिट पर ब्याज दरों को बढ़ा दिया है। अब ग्राहकों को पहले की तुलना में एफडी करने पर 25 से 50 बेसिस प्वाइंट ज्यादा ब्याज मिलेगा। श्रीराम सिटी यूनियन फाइनेंस मुख्य रूप से छोटे बिजनेस और टू व्हीलर के लिए उधार देता है। कंपनी ने कहा कि बढ़ी हुई नई ब्याज दरें 1 अगस्त से लागू है।

ये हैं कंपनी की नई ब्याज दरें
कंपनी अब 12 महीने की एफडी के लिए 25 बेसिस प्वाइंट की बढ़ोतरी के साथ 6.75 प्रतिशत का ब्याज देगी। वहीं अब कंपनी 24 महीने के लिए एफडी करने पर 50 बेसिस प्वाइंट की बढ़ोतरी के साथ 7.25 प्रतिशत का ब्याज देगी। 36 महीने की एफडी  के लिए अब श्रीराम सिटी यूनियन फाइनेंस 25 बेसिस प्वाइंट की बढ़ोतरी के साथ अब 8 प्रतिशत का ब्याज देगी। वही कंपनी 48 महीने के लिए 35 बेसिस प्वाइंट की बढ़ोतरी के साथ अब 8.15 प्रतिशत का ब्याज देगी। वही 5 साल के लिए कंपनी अब 35 बेसिस प्वाइंट की बढ़ोतरी के साथ 8.25 प्रतिशत का ब्याज देगी।

श्रीराम सिटी यूनियन फाइनेंस सीनियर सिटीजन को देगी ज्यादा ब्याज
श्रीराम सिटी यूनियन फाइनेंस अब सीनियर सिटीजन को रेगुलर ग्राहकों से 0.50 प्रतिशत ज्यादा ब्याज देगी। साथ ही कंपनी ने यह भी कहा है कि डिपाजिट करने के दिन किसी भी सीनियर सिटीजन की आयु 60 वर्ष पूरी होनी चाहिए। कंपनी अब डिपाजिट मैच्योर होने के बाद रिन्यूअल करवाने पर अपने सभी ग्राहकों को 0.25 प्रतिशत का ज्यादा ब्याज देगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular