HomeShare Market4 रुपये का यह शेयर ₹102 का हुआ, निवेशकों के 1 लाख...

4 रुपये का यह शेयर ₹102 का हुआ, निवेशकों के 1 लाख को बना दिया 26 लाख रुपये

Multibagger penny stock: डिजिटल मार्केटिंग कंपनी ब्राइटकॉम ग्रुप (Brightcom Group share) के शेयर इस साल मल्टीबैगर शेयरों कि लिस्ट में टाॅप पर है। यह पिछले एक साल में या वित्त वर्ष 22 में लगभग ₹4 से बढ़कर ₹102 के स्तर पर पहुंच गया। इस अवधि में इस शेयर में लगभग 2500 प्रतिशत की वृद्धि हुई। यह मल्टीबैगर पेनी स्टॉक पिछले 5 ट्रेडिंग सेशंस से अपर सर्किट को हिट कर रहा है।

ब्राइटकॉम ग्रुप शेयर प्राइस हिस्ट्री
पिछले एक महीने में यह मल्टीबैगर स्टॉक (Multibagger stock) लगभग ₹65 से बढ़कर ₹102 के स्तर पर पहुंच गया है। इस दौरान यह लगभग 55 प्रतिशत बढ़ा है। साल 2022 में यह मल्टीबैगर पेनी स्टॉक शून्य रिटर्न दिया है। पिछले 6 महीनों में यह डिजिटल स्टॉक लगभग ₹38.50 से ₹102 के स्तर तक बढ़ गया है, इस अवधि में 165 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। पिछले एक साल में स्टॉक ₹3.94 से ₹102.40 के स्तर तक बढ़ गया है। इस दौरान इस शेयर में लगभग 2500 प्रतिशत की वृद्धि हुई है।

यह भी पढ़ें- PNB ग्राहक ध्यान दें! कल से बदल रहा यह बेहद जरूरी नियम, बैंक ने दी जानकारी

संबंधित खबरें

एक साल में ₹26 लाख का फायदा 
ब्राइटकॉम ग्रुप के शेयर प्राइस हिस्ट्री के मुताबिक, अगर कोई निवेशक एक महीने पहले इस स्टॉक में ₹1 लाख का निवेश किया होता, तो उसका ₹1 लाख आज ₹1.55 लाख हो जाता। वहीं, अगर किसी निवेशक ने 6 महीने पहले इस मल्टीबैगर स्टॉक में ₹1 लाख का निवेश किया होता तो उसका ₹1 लाख आज ₹2.65 लाख हो जाता। इसी तरह, अगर एक निवेशक ने एक साल पहले इस मल्टीबैगर पेनी स्टॉक में ₹1 लाख का निवेश किया था और अब तक अपने निवेश को बनाए रखता तो उसका ₹1 लाख आज ₹26 लाख हो गया होता।

यह भी पढ़ें- छप्परफाड़ रिटर्न: टाटा ग्रुप के 2 रुपये वाले इस शेयर ने किया कमाल! 1 लाख रुपये को बना दिया ₹87 लाख

क्या करती है कंपनी?
बता दें कि ब्राइटकॉम ग्रुप एक डिजिटल मार्केटिंग कंपनी (Digital marketing) है। यह हैदराबाद की कंपनी है, इसकी स्थापना  1999 को हुई थी। कंपनी दुनिया के कई देशों में एड-टेक, न्यू मीडिया और IoT आधारित कारोबार में हैं। यह अमेरिका, इजरायल, लेटिन अमेरिका ME, वेस्टन यूरोप और एशिया Pacific रीजन में कारोबार करती है। कंपनी के ग्राहकों की लिस्ट में एयरटेल, ब्रिटिश एयरवेज, कोका-कोला, हुंडई मोटर्स, ICICI बैंक, ITC, LIC, मारुति सुजुकी, MTV, P&G कतर एयरवेज, सैमसंग, वायकॉम, सोनी, स्टार इंडिया, वोडाफोन, टाइटन जैसे बड़े विज्ञापनदाता शामिल हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular