HomeShare Market3530 रुपये तक जाएगा इस IT कंपनी के शेयर का भाव! ब्रोकरेज...

3530 रुपये तक जाएगा इस IT कंपनी के शेयर का भाव! ब्रोकरेज ने कहा खरीद लो 

तिमाही नतीजे के साथ ही यह साफ हो जा रहा है कि कंपनी का प्रदर्शन कैसा रहा है। क्या इसमें निवेश करना सही रहेगा ये नहीं। Masket एक IT कंपनी जिसने बीते तिमाही में अच्छा प्रदर्शन किया था अब उसको लेकर ब्रोकरेज फर्म HDFC सिक्योरिटीज भी पाॅजिटिव दिख रहे हैं। कंपनी ने मार्च समाप्त हुई तिमाही के दौरान रेवन्यू और मार्जिन दोनों में ही सुधार किया है। मैनेजमेंट को उम्मीद है कि कंपनी के रेवन्यू अगले पांच साल में 1 अरब डाॅलर तक पहुंचने की उम्मीद है। 

यह भी पढ़ें: 20% और चढ़कर 3200 रुपये के पार जा सकते हैं रिलायंस के शेयर, इस वजह से आ सकती है तेजी

ब्रोकरेज फर्म HDFC सिक्योरिटीज ने इस IT स्टाॅक का टारगेट प्राइस 3530 रुपये तय किया है। पिछले एक साल के दौरान इस कंपनी के शेयरों की कीमतों में 103% की उछाल देखने को मिली है। ब्रोकरेज फर्म ने अपने नोट्स में कहा है, ‘ब्रिटिश सरकार के कारोबार से उम्मीद है कि Masket इस तक पहुंच जाएगा।’ ब्रोकरेज फर्म इस कंपनी के शेयरों पर दांव खेल रहे हैं। 

संबंधित खबरें

कैसा रहा है रेवन्यू? 

वित्त वर्ष 2022 में कंपनी के रेवन्यू में 26% का इजाफा देखने को मिला है। कंपनी का रेवन्यू इस दौरान 2,183 करोड़ रुपये रहा है। पिछले वित्त वर्ष की चौथी तिमाही के रेवन्यू की तुलना में 20% की वृद्धि के साथ 581 करोड़ रुपये रहा है। जनवरी से मार्च तिमाही के दौरान कंपनी के नेट प्राॅफिट 88 करोड़ रुपये रहा। 

RELATED ARTICLES

Most Popular