HomeShare Market3400 रुपये तक जा सकता है इस कंपनी के शेयर का भाव!...

3400 रुपये तक जा सकता है इस कंपनी के शेयर का भाव! ब्रोकरेज ने कहा खरीद लो 

शेयर बाजार यानी एक ऐसी जगह जहां मुनाफा है तो रिस्क भी है। यही वजह है कि एक्सपर्ट हमेशा सोच-समझकर निवेश करने की सलाह देते है। एक छोटी सी चूक की वजह से लाखों का नुकसान हो सकता है। ऐसे में स्टाॅक मार्केट पर नजर रखने वाले एक्सपर्ट और ब्रोकरेज सलाह काफी अहम हो जाती है। गुजरात फ्लोरो केमिकल्स के स्टाॅक्स पर ब्रोकरेज फर्म ICICI सिक्योरिटीज का भरोसा बरकरार है। ICICI सिक्योरिटीज इस स्टाॅक पर दांव लगाने की सलाह दे रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: ACC और अम्बूजा सीमेंट के स्टाॅक को खरीदने की सलाह दे रहे हैं एक्सपर्ट, अडानी समूह के सीमेंट डील के बाद शेयरों में उछाल

3400 तक जाएगा शेयर का भाव! 

कंपनी के हाल के प्रदर्शन को ध्यान में रखते हुए ब्रोकरेज फर्म ने कंपनी के टागरेट वैल्यू को 3356 रुपये से बढ़ाकर 3400 रुपये तक कर दिया है। बता दें, गुजरात फ्लोरोकेमिकल के शेयर ने पिछ्ले एक साल के दौरान 200% का रिटर्न दिया है। 

इस वजह से बढ़ सकती है शेयर की कीमत 

ICICI सिक्योरिटीज के अनुसार गुजरात फ्लोरोकेमिकल वित्त वर्ष 2023 में बैट्री केमिकल प्लांट की शुरुआत कर सकते हैं। जिसका असर रेवन्यू में भी दिखेगा। कंपनी ने वित्त वर्ष 23 में तगड़ी ग्रोथ की ओर रेखांकित कर रहा है। क्षमता में विस्तार, अधिक लाभ वाले उत्पादकों में बिक्री जैसे कारकों की वजह से  ग्रोथ देखने को मिल सकती है। 

संबंधित खबरें

RELATED ARTICLES

Most Popular