HomeShare Market3 साल के रिकार्ड ऊंचाई पर पहुंचे इस कंपनी के शेयर, एक्सपर्ट...

3 साल के रिकार्ड ऊंचाई पर पहुंचे इस कंपनी के शेयर, एक्सपर्ट ने कहा- खरीद लो, 320 रुपये पर जाएगा स्टॉक

ITC Share Price: सिगरेट की वाॅल्युम में मजबूत वृद्धि के कारण मजबूत तिमाही आंकड़ों के  बाद आईटीसी के शेयर लगभग 3 साल के हाई लेवल पर चढ़ गए हैं। आईटीसी के शेयर (ITC stock) आज शुरुआती कारोबार में तेजी के साथ खुल कर एनएसई पर अपने 52-सप्ताह के नए उच्च स्तर ₹282.35 पर पहुंच गए। शेयर बाजार के जानकारों के मुताबिक आईटीसी के शेयर तेजी के रुख में हैं और यह कम समय  में करीब 320 रुपये के स्तर तक जा सकता है।

क्या कहते हैं एक्सपर्ट?
एसएमसी ग्लोबल सिक्योरिटीज के सीनियर  रिसर्च  एनालिस्ट मुदित गोयल ने कहा, “आईटीसी शेयर की कीमत अभी और बढ़ेगी। इसमें आगामी सत्रों में तेजी बरकरार रहेगी। इसने हाल ही में ₹255 पर ब्रेकआउट दिया है। इसलिए, जिनके पास यह स्टॉक उनके पोर्टफोलियो में है, उन्हें सलाह दी जाती है कि वे स्टॉक को ₹320 के अल्पकालिक लक्ष्य के लिए रखें, जबकि नए खरीदार भी मौजूदा स्तरों पर प्रवेश कर सकते हैं।”

यह भी पढ़ें- मुकेश अंबानी करने जा रहे एक बड़ी डील! इस दिग्गज कंपनी को खरीदने के लिए लगाएंगे भारी भरकम बोली

शेयरों में तेजी की वजह
आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज की रिपोर्ट कहती है, “आईटीसी ने सिगरेट की मात्रा (लगभग 9 प्रतिशत) में मजबूत वृद्धि के साथ शानदार प्रदर्शन दिया। यह पूर्व-कोविड स्तरों को पार कर गया है। मार्जिन में क्रमिक सुधार के साथ उच्च आधार के बावजूद एफएमसीजी कारोबार में लगातार 12 फीसदी की वृद्धि, होटल कारोबार में बदलाव और कृषि (29 फीसदी की वृद्धि) और पेपरबोर्ड (32 फीसदी की वृद्धि) दोनों कारोबारों में अपेक्षित वृद्धि हुई है। इससे शेयरों में तेजी की संभावना है।”
 

संबंधित खबरें

RELATED ARTICLES

Most Popular