HomeShare Market3 महीने में 210% का रिटर्न, अब कंपनी ने किया 2 पर...

3 महीने में 210% का रिटर्न, अब कंपनी ने किया 2 पर 1 बोनस शेयर देने का ऐलान, ये है रिकॉर्ड डेट 

Bonus share: सिक्को इंडस्ट्रीज लिमिटेड के शेयर (Sikko Industries Limited share) मंगलवार को 2.15 फीसदी की तेजी के साथ 133 रुपये के स्तर पर पिछले पांच दिनों में शेयर में करीब 7 फीसदी की गिरावट आई है। हालांकि, स्टॉक की कीमत जुलाई में इसी समय के लगभग 43.30 रुपये से बढ़कर मौजूदा स्तर पर पहुंच गई है। यानी निवेशकों को  केवल तीन महीनों में 210 प्रतिशत का मल्टीबैगर रिटर्न (Stock return) मिला है। अब कंपनी बोनस शेयर देने का ऐलान किया है।

एक साल में 228 फीसदी का रिटर्न 
कंपनी के शेयर पिछले साल अक्टूबर में 40 रुपये से बढ़कर मौजूदा स्तर पर पहुंच गए हैं, यानी  पिछले एक साल में 228 फीसदी का मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। कंपनी के निदेशक मंडल ने बोनस शेयर जारी करने की मंजूरी दे दी है। बोनस 1:2 के रेशियो में जारी किया जाएगा। इसका मतलब है कि शेयरधारक द्वारा रखे गए प्रत्येक शेयर के लिए दो नए शेयर जारी किए जाएंगे। इस उद्देश्य के लिए, रिकॉर्ड डेट 28 अक्टूबर, 2022 तय की गई है।

यह भी पढ़ें- 5 पैसे से 293 रुपये का हुआ यह स्टॉक, निवेशकों के ₹1 लाख ₹5.4 करोड़ बन गए, आपके पास है यह शेयर?

बता दें कि सिक्को इंडस्ट्रीज लिमिटेड जैविक कृषि कीटनाशकों, कवकनाशी, जैव कवकनाशी, पौधों के विकास उत्तेजक, एनपीके उर्वरक, खरपतवारनाशी, एचडीपीई बोतलों और लचीले पाउच का एक प्रमुख मैन्युफैक्चरर और सप्लायर है।

RELATED ARTICLES

Most Popular