HomeShare Market260 रुपये तक जा सकता है इस कंपनी के शेयर का भाव!...

260 रुपये तक जा सकता है इस कंपनी के शेयर का भाव! ब्रोकरेज ने कहा खरीद लो 

शेयर बाजार का मतलब रिस्क से भरा हुआ निवेश, इसी वजह से स्टाॅक मार्केट में एक्सपर्ट की सलाह काफी महत्त्वपूर्ण हो जाती है। घरेलू ब्रोकरेज और रिसर्च Edelweiss को भरोसा है कि आने वाले समय में गुजरात मिनरल डेवलपमेंट काॅर्पोरेशन लिमिटेड (GMDC) स्टाॅक मार्केट में अच्छा प्रदर्शन कर सकता है। इस भरोसे की वजह कंपनी के व्यापार हैं। वहीं, मैनेजमेंट अब कंपनी का रेवन्यू बढ़ाने के लिए अन्य संसाधनों पर भी फोकस कर रहा है। ब्रोकरेज फर्म ने इस स्टाॅक को ‘बाय’ रेटिंग दिया है। 

यह भी पढ़ें: टाटा का ये स्टाॅक कर सकता है कमाल, राकेश झुनझुनवाला ने भी किया है निवेश

2022 में निवेशकों को किया मालामाल 

संबंधित खबरें

GMDC के स्टाॅक ने इस साल निवेशकों को मालामाल किया है। 2022 में अबतक इस शेयर का भाव 167% तक चढ़ गया है। इसी को देखते हुए ब्रोकरेज फर्म Edelweiss ने इस स्टाॅक के टारगेट प्राइस में बदलाव किया है। ब्रोकरेज ने अब उम्मीद जताई है कि इस कंपनी के शेयर का भाव 260 रुपये तक जाएगा। पहले टारगेट प्राइस 245 रुपये प्रति शेयर थी। बता दें, गुजरात मिनरल डेवलपमेंट काॅर्पोरेशन माइनिंग और मिनरल प्रोसेसिंग के बिजनेस में है।

क्या है एक्सपर्ट की राय 

ब्रोकरेज को उम्मीद है कि लिग्नाइट की अधिक कीमतों की वजह से वार्षिक EBITDA 12 से 13 अरब रुपये के बीच रहेगा। इसके अलावा ब्रोकरेज का मानना है कि बेस मेटल्स, बाॅक्साइट और FlourSpar जैसे अन्य इनकम सोर्सेज की वजह से यह स्टाॅक अच्छा प्रदर्शन जारी करता रहेगा। 

रूस और यूक्रेन युद्ध की वजह से दुनिया भर में तनाव का माहौल है। ऐसे में ब्रोकरेज को उम्मीद है कि वैश्विक स्तर कोयले की कीमतों शार्ट के लिए सही लेकिन तेजी देखी जा सकती है। Edelweiss को कंपनी के अन्य रेवन्यू सोर्सेज पर भी काफी भरोसा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular