HomeShare Market25% चढ़ सकते हैं रैमको सीमेंट के शेयर, अब तक दिया है...

25% चढ़ सकते हैं रैमको सीमेंट के शेयर, अब तक दिया है 4000% का रिटर्न

रैमको सीमेंट्स (Ramco Cements) के शेयर जबरदस्त रिटर्न दे सकते हैं। घरेलू ब्रोकरेज हाउस आनंद राठी का कहना है कि रैमको सीमेंट्स के शेयर मजबूत सपोर्ट पर हैं और इस स्टॉक को 3 महीने में 997 रुपये के टारगेट के साथ खरीदा जा सकता है। यानी, 805 रुपये के करेंट प्राइस से सीमेंट कंपनी के स्टॉक में करीब 25 फीसदी का उछाल आ सकता है। रैमको सीमेंट्स के शेयरों ने पिछले एक महीने में करीब 9 फीसदी का रिटर्न इनवेस्टर्स को दिया है। 

997 रुपये तक जा सकता है रैमको सीमेंट्स का शेयर
रैमको सीमेंट्स के शेयर पिछले करीब एक साल से कंसॉलिडेशन फेज में हैं। पिछले एक साल में कंपनी के शेयरों में 15 फीसदी से ज्यादा की गिरावट आई है। हालांकि, पिछले एक महीने में कंपनी के शेयरों में उछाल आया है। ब्रोकरेज हाउस आनंद राठी ने अपनी रिसर्च रिपोर्ट में कहा है कि रैमको सीमेंट्स के शेयरों के चार्ट पैटर्न से पता लगता है कि स्टॉक ने इन लेवल्स पर टर्नअराउंड दिया था और 1100 रुपये के लेवल तक गए। स्टॉक का डेली चार्ट बुलिश BAT पैटर्न दिखा रहा है, जो कि पोजिशनल इनवेस्टमेंट के लिहाज से आकर्षक दिखता है। आनंद राठी ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि इस सीमेंट स्टॉक को खरीदा जा सकता है, स्टॉक में 697 रुपये पर स्टॉप लॉस बनाए रखना होगा। ब्रोकरेज हाउस का कहना है कि अगले 3 महीने में यह स्टॉक 997 रुपये तक जा सकता है।  

यह भी पढ़ें- ₹3400 पर जाएगा मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस का स्टॉक, अभी दांव लगाने पर तगड़ा मुनाफा, ये है वजह

संबंधित खबरें

रैमको सीमेंट्स ने दिया है 4,000 पर्सेंट से ज्यादा का रिटर्न
रैमको सीमेंट्स के शेयरों ने तगड़ा रिटर्न दिया है। 25 अप्रैल 2003 को नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) में कंपनी के शेयर 16.71 रुपये के स्तर पर थे। 20 अप्रैल 2022 को कंपनी के शेयर 805 रुपये के स्तर पर बंद हुए हैं। कंपनी के शेयरों ने 4,000 फीसदी से ज्यादा का रिटर्न दिया है। अगर किसी निवेशक ने 25 अप्रैल 2003 को कंपनी के शेयरों में 1 लाख रुपये का निवेश किया होता और अपने इनवेस्टमेंट को बनाए रखा होता तो मौजूदा समय में यह पैसा 48 लाख रुपये से कहीं ज्यादा होता। रैमको सीमेंट्स, रैमको ग्रुप की फ्लैगशिप कंपनी है। यह देश की पांचवीं बड़ी सीमेंट प्रॉड्यूसर कंपनी है। कंपनी का मेन प्रॉडक्ट पोर्टलैंड सीमेंट है।

यह भी पढ़ें- केमिकल स्टॉक से एक्सपर्ट की बढ़ी उम्मीद, निवेशकों के लिए ये है नया टारगेट प्राइस
 

RELATED ARTICLES

Most Popular