HomeShare Market2 पर 1 बोनस शेयर देगी स्मॉल कैप कंपनी, बाजार में इस...

2 पर 1 बोनस शेयर देगी स्मॉल कैप कंपनी, बाजार में इस साल दिया है तगड़ा रिटर्न 

शेयर बाजार (Share Bazar) में लगभग 6 महीना बुरा समय देखने के बाद अब निवेशकों को एक के बाद एक अच्छी खबर मिल रही है। स्टॉक मार्केट (Stock Market) जहां फिर से पटरी पर लौट रहा है तो वहीं पोजीशनल निवेशकों को कंपनियां डिविडेंड या बोनस (Bonus Share) बांट रही हैं। स्मॉल कैप (Small Cap Company) कंपनी वीरम सिक्योरिटीज लिमिटेड (Veeram Securities LTD) अपने निवेशकों को बोनस बांटने का फैसला किया है। कंपनी के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर ने योग्य शेयरधारकों दो शेयर पर एक बोनस शेयर देने का फैसला किया है। बता दें, इस साल कंपनी रिटर्न के मामले में भी निवेशकों तगड़ा मुनाफा दिया है। 

यह भी पढ़ेंः अडानी समूह की तैयारी, ACC-अंबुजा सीमेंट्स के लिए 26 अगस्त को आएगा ओपन ऑफर

रेगुलेटरी को दी जानकारी में कंपनी ने बताया है, ‘कंपनी के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर ने दो शेयर पर एक शेयर बोनस देने का फैसला किया है। रिकॉर्ड डेट का ऐलान कंपनी की तरफ से जनरल मीटिंग में किया जाएगा’ कंपनी ज्वेलरी से जुड़ा करोबार कर रही है। कंपनी की स्थापना 2011 में की गई थी। 

कैसा है इस स्टॉक का प्रदर्शन? 

भारतीय शेयर बाजार ने इस साल जो कुछ मल्टीबैगर स्टॉक प्रोड्यूस किए हैं उसमें से यह एक है। वीरम सिक्योरिटीज लिमिटेड के शेयरों ने निवेशकों को तगड़ा रिटर्न दिया है। बीएसई में कंपनी के शेयरों मे पिछले एक महीने के दौरान निवेशकों 2.41 प्रतिशत का रिटर्न दिया है। 6 महीने के प्रदर्शन की बात करें तो कंपनी स्टॉक की कीमतों 44.11 प्रतिशत की तेजी आई है। जबकि इस साल ओवरआल 84.65 प्रतिशत की उछाल कंपनी के शेयरों में देखने को मिली है। कंपनी ने 6 जनवरी 2017 मार्केट में डेब्यू किया था, तब से अबतक (19 अगस्त 2022) तक शेयरों की कीमतों में 818.58 प्रतिशत का इजाफा हुआ है। 

स्टोरी क्रेडिटः लाइव मिंट 

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।)

RELATED ARTICLES

Most Popular