HomeShare Market1200 रुपये से भी ऊपर जा सकते हैं SBI कार्ड्स के शेयर,...

1200 रुपये से भी ऊपर जा सकते हैं SBI कार्ड्स के शेयर, 45% की आ सकती है तेजी

एसबीआई कार्ड्स (SBI Cards) के शेयर तगड़ा रिटर्न दे सकते हैं। एसबीआई कार्ड्स के शेयरों में मौजूदा शेयर प्राइस से करीब 45 फीसदी का उछाल आ सकता है। कंपनी के शेयर 1,210 रुपये तक पहुंच सकते हैं। SBI Cards के शेयर बुधवार को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में 833.95 रुपये के स्तर पर बंद हुए हैं। यानी, एसबीआई कार्ड्स के शेयरों में करीब 400 रुपये की तेजी आ सकती है। पिछले 6 महीने में एसबीआई कार्ड्स के शेयरों में 26 फीसदी से ज्यादा की गिरावट आई है। वहीं, इस साल अब तक कंपनी के शेयर करीब 10 फीसदी गिरे हैं। 

SBI कार्ड्स को बाय रेटिंग के साथ 1210 रुपये का टारगेट प्राइस
घरेलू ब्रोकरेज हाउस और रिसर्च फर्म यस सिक्योरिटीज ने एसबीआई कार्ड्स एंड पेमेंट सर्विसेज के शेयरों पर बाय (Buy) रेटिंग बनाए रखी है। ब्रोकरेज हाउस ने एसबीआई कार्ड्स के शेयरों के लिए 1,210 रुपये का टारगेट प्राइस दिया है। यस सिक्योरिटीज का मानना है कि एसबीआई कार्ड्स प्रीमियम वैल्यूएशन पर बनी रहेगी। एसबीआई कार्ड्स की प्रॉफिटैबिलिटी बैंकों और NBFC से कहीं ज्यादा है। एसबीआई कार्ड्स के शेयरों का 52 हफ्ते का लो-लेवल 712.35 रुपये है। वहीं, 52 हफ्ते का हाई लेवल 1,164.65 रुपये है।

यह भी पढ़ें- 13 रुपए के शेयर का कमाल, निवेशकों को 2 साल के भीतर दिया 30 गुना ज्यादा रिटर्न

संबंधित खबरें

ब्रोकरेज हाउस ने कहा, रिटेल और कॉरपोरेट स्पेंड्स में देखने को मिलेगी ग्रोथ
यस सिक्योरिटीज का कहना है कि SBI कार्ड्स को हाल की तिमाहियों में रिटेल और कॉरपोरेट स्पेंड्स दोनों में तेज रिकवरी देखने को मिली है। अलग-अलग कैटेगरीज/चैनल्स में भी रिकवरी आई है। पिछले कुछ महीने में ट्रेवल एंड एंटरटेनमेंट सेगमेंट ने भी रफ्तार पकड़ी है। ब्रोकरेज हाउस का कहना है कि इकनॉमिक एक्टिविटीज में रिकवरी, मजबूत कार्ड एडिशन, 30 डे स्पेंड्स एक्टिव रेट की रिकवरी और एवरेज ट्रांजैक्शन साइज में बढ़ोतरी से रिटेल और कॉरपोरेट स्पेंड्स में ग्रोथ देखने को मिलेगी। एसबीआई कार्ड्स का मार्केट कैप 78,660 करोड़ रुपये है।

यह भी पढ़ें- अडानी की इस कंपनी ने ढाई महीने में ₹1.94 लाख को बना दिया 5.54 लाख रुपये, अब ₹750 पर जाएगा स्टॉक

RELATED ARTICLES

Most Popular