HomeShare Market1000 रुपए के पार जाएगा टेक्सटाइल कंपनी का स्टॉक, अभी खरीदा तो...

1000 रुपए के पार जाएगा टेक्सटाइल कंपनी का स्टॉक, अभी खरीदा तो तगड़ा मुनाफा!

Siyaram Silk Mills: शेयर बाजार में लिस्टेड कंपनी सियाराम सिल्क मिल्स लिमिटेड के भविष्य को लेकर एक्सपर्ट काफी आश्वस्त नजर आ रहे हैं। इस स्मॉलकैप टेक्सटाइल स्टॉक की कीमत 1000 रुपए के पार जाने का अनुमान लगाया गया है। आज की कीमत के हिसाब से देखें तो निवेशक को प्रति शेयर 400 रुपए से ज्यादा का मुनाफा होगा। अहम बात ये है कि सियाराम सिल्क मिल्स का स्टॉक पिछले एक साल में 150 फीसदी से अधिक रिटर्न दे चुका है।

अगले छह माह का लक्ष्य: इकोनॉमिक टाइम्स की एक खबर में एक्सपर्ट के हवाले से बताया गया है कि इस स्टॉक में निवेशक बने रह सकते हैं। अगले 6 महीनों में, इसका टारगेट प्राइस 1,000 रुपए दिया गया है। 

अभी की बात करें तो शेयर का भाव 585 रुपए के स्तर पर है। इस लिहाज से अगर कोई दांव लगाता तो 415 रुपए तक का फायदा हो सकता है। आपको बता दें कि 11 अप्रैल को लगभग 2,800 करोड़ रुपए के बाजार पूंजीकरण के साथ स्मॉलकैप स्टॉक 607 रुपए पर पहुंच गया था। ये 52 वीक का हाई लेवल है।  

संबंधित खबरें

ये पढ़ें-अडानी समूह की 3 कंपनियों को मिला बड़ा निवेश, शेयर खरीदने के लिए लग गई होड़

स्टॉक ने अगस्त 2013 में 36 रुपए से अपनी शुरुआत की थी, जिसने दिसंबर, 2017 में 799 रुपए के स्तर को टच किया था। ये ऑल टाइम हाई लेवल है। बता दें कि टेक्सटाइल इंडस्ट्री में सियाराम एक नामी ब्रांड है। इसके सूट और शर्ट काफी लोकप्रिय हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular