HomeShare Market1 शेयर पर 1 बोनस शेयर देगी यह कंपनी, शुक्रवार को कंपनी...

1 शेयर पर 1 बोनस शेयर देगी यह कंपनी, शुक्रवार को कंपनी के शेयरों में लगा था अपर सर्किट 

ऐप पर पढ़ें

Bonus Stoks: बोनस स्टॉक पर दांव लगाने का इंतजार कर रहे है निवेशकों के लिए अच्छी खबर है। इस सप्ताह शेयर बाजार में पल्ज इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (Pulz Electronics Ltd) एक्स-बोनस के रूप में ट्रेड करेगी। शुक्रवार को कंपनी के शेयरों में अपर सर्किट लगा था। बता दें, ये स्मॉल कैप कंपनी हर एक शेयर पर एक शेयर बोनस के रूप में देगी। आइए जानते हैं रिकॉर्ड डेट कब है? 

कर्ज मुक्त कंपनी देने जा रही 1200 प्रतिशत का डिविडेंड, एक्सपर्ट बोले खरीद लो 

शेयर बाजार को दी जानकारी में कंपनी ने बताया है, “23 फरवरी 2023 को मिली अनुमति के बाद कंपनी ने योग्य निवेशकों को 1 शेयर पर 1 शेयर बोनस के रूप में देने का फैसला किया है। कंपनी ने 1 मार्च 2023 की तारीख बोनस शेयर के लिए रिकॉर्ड डेट तय किया है।” यानी जिस किसी निवेशक का नाम कंपनी के रिकॉर्ड बुक बुधवार को रहेगा उन्हें बोनस शेयर का लाभ मिलेगा। 

शुक्रवार को कंपनी के शेयरों में अपर सर्किट लगा था 

इस स्मॉल कैप कंपनी के शेयरों में शुक्रवार को अपर सर्किट लगा था। जिसके बाद एनएसई में कंपनी के शेयरों का भाव बढ़कर 99.20 रुपये के लेवल पर पहुंच गया था। कंपनी के शेयरों में 16 फरवरी से लगातार अपर सर्किट लग रहा है। पिछले 5 सालों के दौरान कंपनी के शेयरों में 370.14 प्रतिशत का उछाल देखने को मिला है। बता दें, 5 साल पहले जिस किसी ने निवेशक ने कंपनी में 1 लाख रुपये का दांव लगाया होगा उनका रिटर्न अबतक होल्ड करने पर 4.70 लाख रुपये हो गया है। इस कंपनी का मार्केट कैप 54 करोड़ रुपये है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular