HomeShare Market1 महीने में 90% रिटर्न: इस मल्टीबैगर स्टॉक में लगातार चार दिनों...

1 महीने में 90% रिटर्न: इस मल्टीबैगर स्टॉक में लगातार चार दिनों से लग रहा अपर सर्किट, ₹8 पर पहुंच गया शेयर

Multibagger Penny Stock: ग्लोबल अर्थव्यवस्था में मंदी और मुद्रास्फीति की चिंताओं के बावजूद भारतीय शेयर बाजार ने पिछले एक साल में अच्छी संख्या में मल्टीबैगर शेयर दिए हैं। इसमें कुछ पेनी स्टॉक भी शामिल हैं। इंटेग्रा एस्सेन्टिया शेयर (Integra Essentia share) उन मल्टीबैगर पेनी शेयरों में से एक है जो लगातार टीआईएस शेयरधारकों (tis shareholders) को शानदार रिटर्न दे रहा है और हाल ही में इसके ट्रेडिंग वाॅल्युम में भी बड़ी तेजी देखी गई है। इस मल्टीबैगर पेनी स्टॉक में इस सप्ताह लगातार सभी चार सत्रों में ऊपरी सर्किट को टच किया है। यानी इस दौरान इसने करीब 23 प्रतिशत से अधिक का मुनाफा दिया है।

क्या है शेयर प्राइस?
इंटेग्रा एस्सेन्टिया शेयर की कीमत आज एक अपसाइड गैप के साथ खुली और शेयर बाजार की शुरुआती कारोबार के एक घंटे के भीतर अपर सर्किट में बंद होकर 8.05 रुपये के अपने इंट्रा डे हाई पर पहुंच गई। यह स्टॉक पिछले छह महीनों से ऊपर की ओर है और पिछले चार सत्रों में यह 6.75 प्रति शेयर के स्तर से बढ़कर 8.05 के स्तर पर पहुंच गया है। बता दें कि इस सप्ताह सोमवार को  स्वतंत्रता दिवस के मौके पर शेयर बाजार बंद था।

यह भी पढ़ें- 52 वीक हाई पर पहुंचा टाटा ग्रुप का यह शेयर, एक्सपर्ट ने दिया 1340 रुपये का टारगेट

महीनेभर में 90% का रिटर्न
पिछले एक महीने में यह पेनी स्टॉक ₹4.25 से ₹8.05 के स्तर तक बढ़ गया है। इस समय में लगभग 90 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की गई है। पिछले छह महीनों में यह मल्टीबैगर पेनी स्टॉक ₹1.67 प्रति शेयर के स्तर से बढ़कर ₹8.05 के स्तर पर पहुंच गया है, इस अवधि में लगभग 380 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। एनएसई पर इसका 52-सप्ताह का उच्च स्तर ₹8.05 है। यानी  स्टॉक पिछले चार सत्रों से लाइफ टाइम  हाई  पर चढ़ गया। एनएसई पर इंटेग्रा एस्सेन्टिया के शेयर का 52-सप्ताह का निचला स्तर ₹1.67 है।
 

RELATED ARTICLES

Most Popular