HomeShare Market₹99 पर पहुंच सकता है राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल यह...

₹99 पर पहुंच सकता है राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल यह स्‍टॉक, जानें एक्सपर्ट की राय

Rakesh Jhunjhunwala portfolio: शेयर बाजार में बिकवाली के दौरान फेडरल बैंक के शेयर (Federal bank stock) की कीमत ने 86 से नीचे के चार्ट पैटर्न पर ब्रेकडाउन दिया है। हालांकि, राकेश झुनझुनवाला समर्थित बैंकिंग स्टॉक (Banking stock) जल्द ही ठीक हो गया और 90 के स्तर से ऊपर रहने में कामयाब रहा। अब फेडरल बैंक के शेयर ₹93 के स्तर तक चले गए थे, जो कि इसका 200 दिनों का EMA (मूविंग एवरेज) है।

क्या कहते हैं मार्केट एक्सपर्ट
शेयर बाजार के जानकारों के मुताबिक, फेडरल बैंक के शेयर की कीमत हाल की गिरावट से 50 फीसदी रिट्रेसमेंट स्तर पर है। यदि स्टॉक सोमवार के सत्र में या निकट अवधि में ₹90 से ऊपर बना रहता है, तो यह ₹99 के स्तर तक जा सकता है। फेडरल बैंक के शेयर प्राइस आउटलुक पर बोलते हुए मेहुल कोठारी एवीपी- आनंद राठी ने कहा, “फेडरल बैंक के स्टॉक ने मई 2022 के महीने में 86 अंक से नीचे का ब्रेकडाउन किया। इसके बाद हमने काउंटर में ₹ 93 की ओर तेज रिकवरी देखी। हाल ही में स्टॉक ₹93 के निशान से वापस लौटा, जो कि इसके 200 दिन के ईएमए का स्थान था और पिछली गिरावट का 50 प्रतिशत रिट्रेसमेंट भी था। इस प्रकार आने वाले सत्रों के लिए; केवल 93 से ऊपर की चाल स्टॉक को आगे की वसूली के लिए सुदृढ़ करेगी। यह ₹95 से ₹99 के स्तर तक जा सकता है। इसे ₹86 ₹83 के स्तर पर स्टॉप लॉस में खरीदा जा सकता है।”

संबंधित खबरें

यह भी पढ़ें- अडानी ग्रुप ने अब इस पावर कंपनी का किया अधिग्रहण, 1,913 करोड़ रुपये में हुई डील

फेडरल बैंक में राकेश झुनझुनवाला की हिस्सेदारी
Q4FY22 के लिए फेडरल बैंक के शेयरहोल्डिंग पैटर्न के अनुसार, राकेश झुनझुनवाला और रेखा झुनझुनवाला के पास संयुक्त रूप से 2.10 करोड़ फेडरल बैंक के शेयर या कंपनी में 1.01 प्रतिशत हिस्सेदारी है। जबकि व्यक्तिगत क्षमता से बिग बुल के पास बैंकिंग कंपनी में 5,47,21,060 शेयर या 2.64 प्रतिशत हिस्सेदारी है। यानी झुनझुनवाला दंपति की बैंकिंग कंपनी में 3.65 प्रतिशत हिस्सेदारी है।
 

RELATED ARTICLES

Most Popular