HomeShare Market₹900 के पार जाएगा टाटा ग्रुप का यह शेयर, अभी दांव लगाने...

₹900 के पार जाएगा टाटा ग्रुप का यह शेयर, अभी दांव लगाने पर होगा तगड़ा मुनाफा, एक्सपर्ट ने कहा- खरीद लो

Stock to buy: शेयर बाजार में टाटा ग्रुप के शेयरों (Tata group stock) पर हर कोई दांव लगाना चाहता है। रिटर्न के मामले में टाटा ग्रुप के शेयरों का कोई तोड़ नहीं है। अगर आप शेयर बाजार में टाटा ग्रुप के स्टॉक पर दांव खेलना चाहते हैं तो आप टाटा कंज्यूमर के शेयर (Tata Consumer) पर नजर रख सकते हैं। टाटा कंज्यूमर का स्टॉक 900 रुपये के पार जा सकता है। एक्सपर्ट इस शेयर पर बुलिश हैं और इसे खरीदने की सलाह दे रहे हैं।

910 रुपये पर जाएगा शेयर
घरेलू ब्रोकरेज फर्म आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने इस स्टॉक पर अपनी BUY रेटिंग दी है। स्टॉक का टारगेट प्राइस 910 रुपये रखा है। अभी कंपनी के शेयर 763 रुपये पर हैं। यानी अभी दांव लगाने पर लगभग 20 पर्सेंट का फायदा हो सकता है। मार्च समाप्त तिमाही के लिए कंपनी ने 3222.80 करोड़ रुपये की समेकित कुल आय दर्ज की, जो पिछली तिमाही की कुल आय 3233.42 करोड़ रुपये से 33% कम है। नवीनतम तिमाही में कंपनी ने टैक्स के बाद नेट प्राॅफिट 289.24 करोड़ रुपये दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें- निवेश का मौका! अगले सप्ताह लाॅन्च होंगे ये तीन IPO, चेक करें प्राइस बैंड-अलाॅटमेंट-लिस्टिंग डेट समेत ये डिटेल

क्या है वजह
ब्रोकरेज फर्म ने अपने नोट में लिखा है, भारत के पेय पदार्थों में तिमाही के लिए 4% की रेवेन्यू  में कमी देखी गई और मुख्य रूप से बहुत अधिक आधार के कारण मामूली 2% मात्रा में वृद्धि देखी गई। हालांकि, चाय की कम कीमतों के कारण मार्जिन में सुधार हुआ है। टाटा कॉफी बागानों और वियतनाम के कारोबार के नेतृत्व में 7% बढ़त हासिल की है। 31-मार्च-2022 तक कंपनी में प्रमोटरों की 34.72 प्रतिशत हिस्सेदारी थी, जबकि एफआईआई के पास 25.36 प्रतिशत, डीआईआई की 13.7 प्रतिशत हिस्सेदारी थी।

संबंधित खबरें

RELATED ARTICLES

Most Popular