HomeShare Market₹680 के पार जाएगा यह मल्टीबैगर स्टॉक, अभी लगाया दांव तो होगा...

₹680 के पार जाएगा यह मल्टीबैगर स्टॉक, अभी लगाया दांव तो होगा इतना मुनाफा, एक्सपर्ट हैं बुलिश, कहा- खरीदो

Stock to buy: पिछले एक साल में ग्रीनपैनल इंडस्ट्रीज (Greenpanel Industries Ltd) के शेयरों ने जबरदस्त रिटर्न दिया है। कंपनी के शेयर सालभर में 134.41% का मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। आगे भी यह शेयर कमाई करा सकता है। ब्रोकरेज फर्म के मुताबिक, ग्रीनपैनल इंडस्ट्रीज के शेयरों में तेजी रहने की संभावना है। ग्रीनपैनल इंडस्ट्रीज के शेयर पर ब्रोकरेज आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज (ICICI Securities) बुलिश हैं और इसे खरीदने की सलाह दे रहे हें।

685 रुपये है टारगेट प्राइस
Greenpanel Industries ने Q4FY22 के मजबूत परिणामों की सूचना दी। आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने अपने नोट में कहा है, “मजबूत मांग टेलविंड और अधिक प्रॉफिटेबिलिटी के कारण इस सेक्टर में ग्रीनपैनल हमारा पसंदीदा स्टॉक पिक बना हुआ है।” ब्रोकरेज ने मल्टीबैगर स्टॉक पर अपनी खरीद रेटिंग को बनाए रखा है। इसका टारगेट प्राइस ₹685 रुपये रखा है। पहले टारगेट प्राइस 578 रुपये था, जिसे अब बढ़ा दिया गया है। आपको बता दें कि कंपनी का लेटेस्ट शेयर प्राइस 542.05 है। यानी 542.05 प्रति शेयर के हिसाब से दांव लगाने पर 26.37% का मुनाफा हो सकता है। 

यह भी पढ़ें- इस दिग्गज विदेशी कंपनी का पूरा भारतीय कारोबार खरीदेंगे गौतम अडानी, डील के बेहद करीब अडानी ग्रुप

संबंधित खबरें

ब्रोकरेज फर्म ने क्या कहा?
ग्रीनपैनल इंडस्ट्रीज ने EBIDTA में बढ़ोतरी की सूचना दी है, जो उम्मीद से काफी बेहतर है। एमडीएफ सेगमेंट में उम्मीद से अधिक मुनाफे के नेतृत्व में, इसने FY23/24E EPS को 4%/21% तक अपग्रेड किया है। कंपनी का प्रबंधन FY23E और FY24E में प्रत्येक में 15-18% वॉल्यूम ग्रोथ के प्रति आश्वस्त है, जबकि FY22 के स्तर पर मार्जिन बनाए रखता है। एडलवाइस (Edelweiss) ने ग्रीनपैनल इंडस्ट्रीज के शेयरों पर ₹655 (पहले ₹578) के संशोधित टारगेट प्राइस के साथ ‘बाय’ रेटिंग बनाए रखी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular