HomeShare Market₹3800 तक अडानी एंटरप्राइजेज का शेयर भाव बड़ी बात नहीं, पूर्व CEA...

₹3800 तक अडानी एंटरप्राइजेज का शेयर भाव बड़ी बात नहीं, पूर्व CEA ने बताई वजह

ऐप पर पढ़ें

Adani Enterprises Share: हिंडनबर्ग विवाद के बाद अडानी एंटरप्राइजेज के शेयर लगातार गिर रहे हैं। कंपनी के शेयर की कीमत अपने आधी से भी कम हो गई है। इस बीच, टॉप भारतीय इकोनॉमिस्ट और एक्स मुख्य आर्थिक सलाहकार (CEA) कृष्णमूर्ति सुब्रमण्यन भी अडानी के सपोर्ट में सामने आए हैं। हिंडनबर्ग रिपोर्ट के बाद विवादों में घिरे अडानी का बचाव करते हुए सुब्रमण्यन ने कहा कि अडानी एंटरप्राइजेज के शेयर की कीमत में 3,800  रुपये की तेजी कोई बड़ी बात नहीं है।

सुब्रमण्यन ने क्या कहा?
सुब्रमण्यन ने द टाइम्स ऑफ इंडिया में एक कॉलम में लिखा, “महत्वपूर्ण पूंजीगत व्यय की ओर भारत के आर्थिक बदलाव से संभावित संभावनाओं की व्याख्या में निवेशकों की ओर से तर्कहीन उत्साह को ओवरले करना, एई शेयर की कीमत में 3,800 रुपये की वृद्धि अकल्पनीय नहीं है।” बता दें कि अडानी कंपनियों के शेयरों में ग्रेविटी-विरोधी रैली के बावजूद तेजी थी। गौतम अडानी की संपत्ति पिछले कुछ सालों में 2,000% तक बढ़ गई है और यहां तक ​​कि उन्हें 2022 में दुनिया के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति का खिताब भी मिल चुका है। 

1 शेयर 10 टुकड़ों में बंटा और निवेशकों के 1 लाख बन गए ₹15 करोड़, आपके पास है यह स्टॉक?

शेयरों के भाव
अडानी एंटरप्राइजेज के शेयर अपने 52-सप्ताह के वीक हाई 4,189.55 रुपये से 57% गिर गए हैं। कारोबारी दिन के दौरान आज यह शेयर निफ्टी पर 1% बढ़कर 1796.60 रुपये पर कारोबार कर रहा था। पिछले एक महीने में यह शेयर 50% तक गिर गया है। 
 

RELATED ARTICLES

Most Popular