HomeShare Market₹260 पर जाएगा राकेश झुनझुनवाला का ये फेवरेट स्टॉक, अभी सस्ते में...

₹260 पर जाएगा राकेश झुनझुनवाला का ये फेवरेट स्टॉक, अभी सस्ते में लगा सकते हैं दांव, एक्सपर्ट हैं बुलिश

Rakesh Jhunjhunwala portfolio stock to buy: अगर आप शेयर बाजार के बिग बुल राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो को देखकर शेयरों में दांव लगाते हैं तो आप केनरा बैंक के स्टॉक (Canara Bank Ltd) पर नजर रख सकते हैं। केनरा बैंक के शेयरों पर ब्रोकरेज बुलिश हैं और इसे खरीदने की सलाह दे रहे हैं। कंपनी के शेयर आज बुधवार को 1.55% की तेजी के साथ 202.80 रुपये पर बंद हुए हैं। 

260 रुपये है टारगेट प्राइस
एलकेपी सिक्योरिटीज ने अपने नोट में कहा, यह शेयर ₹260 तक जा सकता है। अभी कंपनी के शेयर बेहद सस्ते में मिल रहे हैं। मौजूदा शेयर प्राइस के हिसाब से अभी दांव लगाने पर निवेशकों को 29% का मुनाफा हो सकता है।  एलकेपी सिक्योरिटीज के मुताबिक, केनरा बैंक केनरा बैंक पिछली आठ तिमाहियों से लगातार लाभ में है। इस बैंकिंग कंपनी का बैलेंस शीट मजबूत है। इसके कैपिटल इन्फ्यूजन को ध्यान में रखते हुए, ब्रोकरेज फर्म को उम्मीद है कि कॉरपोरेट बुक ग्रोथ के नेतृत्व में वित्त वर्ष 2011-23ई के मुकाबले बैंक की लोन बुक 9.2% की सीएजीआर पर होगी। बैंक की क्रेडिट लागत FY23E तक और सामान्य हो जाएगी। ब्रोकरेज को उम्मीद है कि वित्त वर्ष 23 के लिए क्रेडिट लागत 2% से कम होगी। इसके अलावा, बैंक ने वित्त वर्ष 2011 में पूंजी जुटाई है जिसके परिणामस्वरूप सीईटी -1 10.3% (बराबर पर) है।

संबंधित खबरें

यह भी पढ़ें- 22 दिन में 167% का रिटर्न: 7 रुपये का शेयर हुआ ₹21 का, अडानी का नाम आते ही स्टॉक खरीदने की होड़

बिग बुल के पास हैं शेयर
बीएसई शेयरहोल्डिंग पैटर्न के अनुसार, मार्च 2022 तक केनरा बैंक में भारतीय दिग्गज निवेशक और शेयर बाजार के व्यापारी राकेश झुनझुनवाला की 1.96 फीसदी हिस्सेदारी है। बता दें कि केनरा बैंक के शेयर साल अब तक बिकवाली के दबाव में हैं। लेकिन इस शेयर में पिछले एक साल में 33.25% की ग्रोथ देखी गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular