HomeShare Market₹187 से लुढ़क कर ₹53 पर आ चुका शेयर, अब कंपनी ने...

₹187 से लुढ़क कर ₹53 पर आ चुका शेयर, अब कंपनी ने की नई डील

ऐप पर पढ़ें

यात्रा के लिये ऑनलाइन होटल बुकिंग की सुविधा देने वाली ईजमाईट्रिप डॉटकॉम ने तीन करोड़ रुपये में cheQin में 55 प्रतिशत हिस्सेदारी का अधिग्रहण किया है। cheQin एक प्लेटफॉर्म है, जहां यात्री वास्तविक समय पर होटल मालिकों से आसानी से मोलभाव कर सकते हैं। इस अधिग्रहण से ईजमाईट्रिप को टेक्नोलॉजी के संदर्भ में ‘होटल चैनल’ को लेकर अपनी स्थिति मजबूत करने में मदद मिलेगी। 

ईजमाईट्रिप के सीईओ और सह-संस्थापक निशांत पिट्टी ने कहा- कंपनी अपने वृद्धि पर ध्यान केंद्रित कर रही है। यह अधिग्रहण होटल व्यापार में क्रांति लाने की दिशा में एक कदम है। होटल उद्योग में अपने तरह के एकलौते ऐप cheQin के जरिए हम होटल में बुकिंग के अनुभव में विविधता लाएंगे।

शेयर में गिरावट: सप्ताह के दूसरे कारोबारी दिन ईजमाईट्रिप के शेयर में 2 फीसदी तक की गिरावट आई। कारोबार के अंत में शेयर 53.45 रुपये पर बंद हुआ। एक दिन पहले के मुकाबले शेयर में 1.66% की गिरावट दर्ज की गई। बता दें कि साल 2021 में कंपनी का आईपीओ आया था।

कंपनी ने इश्यू के लिए प्राइस बैंड 187 रुपये रखा था। लिस्टिंग के बाद शेयर ने मुनाफा भी दिया। हालांकि, अब शेयर बिकवाली के दबाव में है।

RELATED ARTICLES

Most Popular