HomeShare Market₹1150 पर जाएगा इस दिग्गज ऑटो कंपनी का शेयर, शानदार तिमाही रिजल्ट...

₹1150 पर जाएगा इस दिग्गज ऑटो कंपनी का शेयर, शानदार तिमाही रिजल्ट के बाद शेयरों में जोरदार तेजी 

Mahindra & Mahindra Limited share: महिंद्रा एंड महिंद्रा (M&M) के शेयरों में आज मंगलवार को भी जबरदस्त तेजी है। कंपनी के शेयर 3.55% की तेजी के साथ 1,033.30 रुपये पर ट्रेड कर रहे हैं। दरअसल, कंपनी के शेयरों में तेजी के पीछे शानदार तिमाही नतीजे हैं। ऑटोमेकर ने 31 मार्च, 2022 को समाप्त अपनी चौथी तिमाही के लिए ₹1,192 करोड़ पर स्टैंडअलोन लाभ में पांच गुना उछाल दर्ज किया। महिंद्रा समूह की कंपनी का रेवेन्यू 28% बढ़कर ₹17,124 करोड़ हो गया। जबकि मार्च तिमाही 2020-21 की तुलना में यह ₹13,356 करोड़ था।

पांच दिन में 10% चढ़ा है शेयर
मोतीलाल ओसवाल ने महिंद्रा एंड महिंद्रा के शेयरों पर अपनी राय रखी है और कहा है, “ट्रैक्टरों के लिए दृष्टिकोण में सुधार हुआ है, हम उम्मीद करते हैं कि अगले कुछ वर्षों में ऑटो कारोबार प्रमुख विकास चालक होगा। ब्रोकरेज हाउस ने ₹1,150 के टारगेट प्राइस के साथ एमएंडएम शेयरों पर अपना बाय टैग बनाए रखा है। पिछले पांच कारोबारी सत्रों में ऑटो स्टॉक लगभग 10% बढ़ा है। वहीं, फिलिप कैपिटल के एक्सपर्ट ने स्टॉक की रेटिंग को बढ़ाकर ₹1,140 कर दिया है। 

यह भी पढ़ें- जर्मनी की यह कंपनी भारत से कारोबार बेचने की कर रही तैयारी, खरीदने की रेस में अंबानी-अडानी सबसे आगे

क्या है कंपनी की योजना?
इस बीच, घरेलू ऑटो प्रमुख ने सोमवार को कहा कि वह अगले साल की पहली तिमाही में अपनी एक्सयूवी 300 एसयूवी का पूरी तरह से इलेक्ट्रिक संस्करण लॉन्च करने की योजना बना रही है। कंपनी ने यह भी घोषणा की कि वह इस साल अगस्त में अपनी इलेक्ट्रिक वाहन व्यापार रणनीति, ईवी अवधारणा के ‘बॉर्न इलेक्ट्रिक विजन’ को लाॅन्च करेगी। कंपनी की योजना 2027 तक 13 एसयूवी लाने की है, जिनमें से आठ इलेक्ट्रिक एसयूवी होंगी।

संबंधित खबरें

RELATED ARTICLES

Most Popular