HomeShare Market₹105 का शेयर ₹512 का हुआ, 400% की उछाल के बाद भी...

₹105 का शेयर ₹512 का हुआ, 400% की उछाल के बाद भी एक्सपर्ट को भरोसा- ₹700 को करेगा पार

ऐप पर पढ़ें

शेयर बाजार में पिछले कुछ सालों के दौरान जिस कंपनी के शेयरों ने निवेशकों को ताबड़तोड़ रिटर्न दिया है। उसमें शारदा क्रॉपकेम (Sharda Cropchem) भी एक है। कोविड-19 के बाद कंपनी के शेयर रॉकेट की तरह उड़ान भर रहे हैं। बता दें, अप्रैल 2022 से अबतक कंपनी के शेयर का भाव 105 रुपये के लेवल से 512 रुपये के लेवल पर जा पहुंचा है। निवेशकों के लिए अच्छी बात यह कि ब्रोकरेज आनंद राठी ने इस मल्टीबैगर स्टॉक को ‘बाय’ टैग दिया है। 

ब्रोकरेज आनंद राठी की रिपोर्ट में Sharda Cropchem के प्रदर्शन को लेकर कहा गया है कि पिछले कुछ समय से यह स्टॉक खासा दबाव में रहा है। हम आने वाले समय में इस स्टॉक को 700 रुपये प्रति शेयर के लेवल तक पहुंचता हुआ देख रहे हैं। डेली चार्ट पर यह 500 से 510 रुपये प्रति शेयर के पास बुलिस मोमेंटम दिखा रहा है।

यह भी पढ़ेंः आईटी सर्विस देने वाली कंपनी ने किया 35 रुपये के डिविडेंड का ऐलान, रिकॉर्ड डेट अगले हफ्ते

बुधवार की सुबह कंपनी के शेयर 6 प्रतिशत से अधिक की बढ़त बनाने में सफल हो गए थे। लेकिन शाम होते-होते कंपनी के शेयरों का भाव 4.67 प्रतिशत गिरकर 512 रुपये के लेवल पर आकर बंद हुआ। बीते एक महीने में कंपनी के शेयरों का भाव 13 प्रतिशत से अधिक चढ़ा है। हालांकि, इस तेजी के बावूजद भी कंपनी के शेयरों पर 6 महीना पहले निवेश करने वाले इंवेस्टर्स अबतक होल्ड करने पर नुकसान झेल रहे हैं। इस दौरान शारदा क्रॉपकेम के शेयरों का भाव 3.26 प्रतिशत से अधिक लुढ़क गया है। 

झुनझुनवाला की इस कंपनी ने खूब कमाया पैसा, शेयरों की बढ़ी मांग 

RELATED ARTICLES

Most Popular