HomeShare Marketसोमवार को आएगा यह IPO, खुलने से पहले ही ₹40 के प्रीमियम...

सोमवार को आएगा यह IPO, खुलने से पहले ही ₹40 के प्रीमियम पर पहुंचे शेयर, प्राइस बैंड ₹197 से ₹207 तय 

DCX Systems IPO: इलेक्ट्रॉनिक सब-सिस्टम और केबल हार्नेस बनाने वाली कंपनी DCX Systems का आईपीओ सोमवार 31 अक्टूबर 2022 को आ रहा है। निवेशक बुधवार 2 नवंबर 2022 तक बोली लगा सकेंगे। आईपीओ का प्राइस बैंड ₹197 से ₹207 प्रति शेयर तय किया गया। निवेशक न्यूनतम 72 इक्विटी शेयरों के लिए और उसके बाद 72 इक्विटी शेयरों के गुणकों में बोली लगा सकते हैं।

आईपीओ साइज ₹400 करोड़ का है
समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ने इक्विटी शेयरों के अपने नए इश्यू साइज को ₹500 करोड़ से घटाकर ₹400 करोड़ कर दिया है। फ्रेश इश्यू के अलावा, आईपीओ में प्रमोटरों, एनसीबीजी होल्डिंग्स इंक और वीएनजी टेक्नोलॉजी द्वारा ₹100 करोड़ तक के इक्विटी शेयरों की बिक्री की पेशकश (ओएफएस) शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- 5 पैसे से 293 रुपये का हुआ यह स्टॉक, निवेशकों के ₹1 लाख ₹5.4 करोड़ बन गए, आपके पास है यह शेयर?

क्या चल रहा GMP?
बाजार जानकारों के अनुसार, DCX सिस्टम्स के शेयर आज ग्रे मार्केट में ₹40 के प्रीमियम (GMP) पर हैं। कंपनी के शेयरों के शुक्रवार 11 नवंबर, 2022 को स्टॉक एक्सचेंज बीएसई और एनएसई पर सूचीबद्ध होने की उम्मीद है। इश्यू के शेयर अलाॅटमेंट सोमवार, 7 नवंबर, 2022 को होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें- 125 रुपये पर जा सकता है यह शेयर, अभी 95 रुपये भी नहीं है कीमत, एक्सपर्ट बोले- खरीद लो, होगा मुनाफा

DCX सिस्टम्स लिमिटेड, बेंगलुरु स्थित कंपनी मुख्य रूप से सिस्टम इंटीग्रेशन और केबल और वायर हार्नेस असेंबलियों की डिटेल चेन के निर्माण में लगी हुई है और किटिंग में भी शामिल है। कंपनी ने आईपीओ के जरिए फंड जुटाने के लिए इस साल अप्रैल में पूंजी बाजार नियामक सेबी के पास ड्राफ्ट रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस (डीआरएचपी) दाखिल किया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular