HomeShare Marketसरकार की हरी झंडी मिलते इस स्टॉक ने 20% की लगाई छलांग,...

सरकार की हरी झंडी मिलते इस स्टॉक ने 20% की लगाई छलांग, रॉकेट की तरह बढ़ रहा भाव 

Indo Amines Ltd को सरकार की तरफ से राहत मिलने के बाद शेयर बाजार में कंपनी के स्टॉक रॉकेट की तरह भागने लगे। सेंसेक्स में गुरुवार को कंपनी के शेयर 20 प्रतिशत की छलांग लगाते हुए 120 रुपये के लेवल पर पहुंच गए। बता दें, कंपनी के महाराष्ट्र स्थित थाने और धुले के मैन्युफैक्चरिंग प्लांट को एंनवायरमेंट क्लियरेंस मिल गया है। कंपनी इन दोनों प्लांट के जरिए अपना केमिकल प्रोडक्शन बढ़ाएगी। 

बुधवार को कंपनी ने बीएसई को दी जानकारी में कहा कि हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि कंपनी को थाने और धुले प्लांट के लिए एनवायरमेंट क्लियरेंस मिल गया है। इस प्लांट के जरिए कंपनी अपनी सिंथेटिक ऑर्गेनिक केमिकल का उत्पादन बढ़ाएगी। बता दें, कंपनी 1992 से इस कारोबार में है। 

यह भी पढ़ेंः रिलांयस इंडस्ट्रीज के शेयर हुए एक्स-डिविडेंड, निवेशकों को होगा तगड़ा मुनाफा

कैसा है शेयर बाजार में प्रदर्शन 

कंपनी इस साल 29 अप्रैल 2022 को शेयर बाजार में लिस्ट हुई थी। तब से अबतक इस कंपनी ने निवेशकों को 5 प्रतिशत का रिटर्न दिया है। लिस्टिंग के वक्त कंपनी के एक शेयर की कीमत 113 रुपये थी। जोकि अब बढ़कर 120 रुपये के लेवल के पार पहुंच गया है। पिछले एक महीने के दौरान कंपनी के शेयर का भाव 44.86 प्रतिशत की छलांग लगा चुका है। कंपनी के 52 सप्ताह का उच्चतम स्तर 121.90 रुपये है। जबकि न्यूनतम स्तर 70.20 रुपये है। 

स्टोरी क्रेडिटः लाइव मिंट 

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।)

RELATED ARTICLES

Most Popular