HomeShare Marketसनी लियोनी के बाद अब राजकुमार राव के साथ फ्राॅड, PAN कार्ड...

सनी लियोनी के बाद अब राजकुमार राव के साथ फ्राॅड, PAN कार्ड पर ले लिया गया लोन, आप भी रहें सतर्क

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny leone) के बाद एक और अभिनेता के साथ पैन कार्ड से फ्रॉड का मामला सामने आया है। अब बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव (Rajkumar Rao) के पैन कार्ड (PAN card) का गलत इस्तेमाल कर लोन ले लिया गया है। दरदसल, राजकुमार राव ने आज कहा कि वह एक पैन कार्ड धोखाधड़ी का शिकार हुए हैं, जहां उनके नाम पर लोन लेने के लिए उनके पैन कार्ड के डिटेल का दुरुपयोग किया गया है।
37 वर्षीय अभिनेता ने दावा किया कि इस धोखाधड़ी के कारण, उनका क्रेडिट स्कोर प्रभावित हुआ और उन्होंने क्रेडिट इंफॉर्मेशन ब्यूरो (इंडिया) लिमिटेड (CIBIL) के अधिकारियों से इस मामले को देखने के लिए कहा।

राव ने किया ट्वीट
अभिनेता राजकुमार राव ने ट्वीट कर कहा है, “#FraudAlert मेरे पैन कार्ड का दुरुपयोग किया गया है और मेरे नाम पर 2500 रुपये का छोटा लोन लिया गया है। जिसके कारण मेरा सिबिल स्कोर प्रभावित हुआ है। @CIBIL_Official कृपया इसे सुधारें और इसके खिलाफ एहतियाती कदम उठाएं।” सिबिल के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने अभी तक अभिनेता को जवाब नहीं दिया है।

यह भी पढ़ें- छप्परफाड़ रिटर्न: टाटा ग्रुप के 2 रुपये वाले इस शेयर ने किया कमाल! 1 लाख रुपये को बना दिया ₹87 लाख

संबंधित खबरें

बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन ने भी आरोप लगाया गया था कि उनके पैन कार्ड का इस्तेमाल कर किसी ने ₹2,000 का लोन लिया था, जिससे उनके क्रेडिट स्कोर पर भी असर पड़ा। सनी लियोनी ने आरोप लगाया था कि उनके पैन कार्ड का इस्तेमाल कर धनी ऐप से लोन लिया गया है। 

आप भी रहें सावधान
ऐसे मामलों को देखते हुए आपको सावधान रहने की जरूरत है। पैन कार्ड समेत अन्य जरूरी डॉक्युमेंट को साझा करने से बचें। वहीं, किसी भी तरह के मैसेज आदि को भी लेकर अलर्ट रहें। अगर आपको लगता है कि डॉक्युमेंट का गलत इस्तेमाल हो रहा है तो तुरंत शिकायत करें।

RELATED ARTICLES

Most Popular