HomeShare Marketशेयर बाजार में डूब गया है पैसा तो सुन लीजिए विजय केडिया...

शेयर बाजार में डूब गया है पैसा तो सुन लीजिए विजय केडिया का यह साॅन्ग! इस तरह कर रहे कमाई

Vijay kedia Portfolio stock: शेयर बाजार के लिए अब तक यह साल कुछ खास नहीं रहा है। इस साल बाजार में भारी उथल-पुथल मची है। ऐसे में ज्यादातर बाजार निवेशकों के पोर्टफोलियो घाटे में पहुंच गया है। अगर आप भी उन निवेशकों में से हैं जिन्हें शेयर बाजार से घाटा हुआ तो आपके लिए दिग्गज निवेशक विजय केडिया की यह एडवाइज काम की हो सकती है। दरअसल, विजय केडिया ने ट्विटर अकाउंट पर एक संगीत पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने शेयर बाजार के हाल को गाकर बयां किया है। 

बॉलीवुड साॅन्ग पर आधारित है यह ट्रैक
विजय केडिया ने अपना ट्रैक ‘पैसा इतना कामया, मजा आ गया’ जारी किया है, जो फेसम बॉलीवुड साॅन्ग ‘मेरे रश्क-ए-कमर’ की धुन पर आधारित है। दिग्गज निवेशक विजय केडिया ने अपने संगीत में विस्तार से बताया है कि कैसे वह बैक-टू-बैक ट्रैक के माध्यम से बाजार की उथल-पुथल के माध्यम से मुनाफा कमा रहे हैं। उन्होंने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा है, “हुआ घटा तो मैंने डिसाइड किया.. सबसे पहले ट्रेडिंग को गुडबाय किया..पेनी स्टॉक हटाया, म्यूचुअल फंड में लगाया, पैसा इतना कामाया.. मजा आ गया”..।

यह भी पढ़ें- ₹1150 पर जाएगा इस दिग्गज ऑटो कंपनी का शेयर, शानदार तिमाही रिजल्ट के बाद शेयरों में जोरदार तेजी 

इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट में आगे की लाइन लिखते हैं, मेरे अंकल के ड्राइवर से नाॅलेज लिया..
ना पढ़ाई कोई की..ना काॅलेज किया..
लोगों की सुन लिया, पेनी स्टाॅक चुन लिया..
पैसा इतना डुबोया, मजा आ गया…

संबंधित खबरें

यह भी पढ़ें- इस खबर के बाद ₹32 पर पहुंच गया यह सीक्रेट पेनी स्टॉक, देखते ही देखते निवेशकों के 1 लाख बन गए ₹1.69 करोड़

विजय केडिया ने अपने अनुभव को किया रिकाॅर्ड
आपको बता दें कि इस साल 2022 में वैश्विक बाजार की एक कठिन शुरुआत हुई है। घरेलू इक्विटी इंडेक्स आॅल टाइम हाई से गिर गया था। ऐसे में विजय केडिया ने उस समय की अशांति से निपटने के तरीके पर एक गीत लिखा था। बाजार की उथल-पुथल के दौरान विशेषज्ञ हमेशा सलाह देते हैं कि एक उचित ट्रेडिंग योजना का उपयोग करना और पैसे के शेयरों के साथ गिरावट से खरीदारी करना। वर्ष 2022 अब तक घरेलू निवेशकों के लिए काफी निराशाजनक रहा है, क्योंकि बेंचमार्क इंडेक्स बीएसई सेंसेक्स और निफ्टी 50 दोनों गिर चुके हैं। नतीजतन, विजय केडिया ने अपने अनुभव के बारे में एक गीत रिकॉर्ड किया है।
 

RELATED ARTICLES

Most Popular