HomeShare Marketलगातार लोअर सर्किट में यह शेयर, 56% तक टूट गया भाव, नोमुरा...

लगातार लोअर सर्किट में यह शेयर, 56% तक टूट गया भाव, नोमुरा ने कहा- अब दोगुनी होगी शेयर की कीमत!

Nykaa share price: फैशन कंपनी नायका के शेयरों में लगातार गिरावट जारी है। Nykaa के शेयर आज शुक्रवार को बीएसई पर 52-वीक के नए लो 1128 रुपये पर पहुंच गए। नायका शेयर (Nykaa Share Price) वर्तमान में अपने इश्यू प्राइस 1,125 रुपये रुपये के करीब है। नायका 52 वीक हाई 2,574 रुपये से लगभग 56% तक गिर गया है। हालांकि, ब्रोकरेज इस शेयर पर बुलिश (Expert Bullish) हैं और इसे खरीदने की सलाह दे रहे हैं। नोमुरा इंडिया के मुताबिक, अब इस शेयर में तेजी आएगी और अगले 5 सालों में शेयर की कीमत डबल हो जाएगी।

क्या कहा नोमुरा ने?
नोमुरा इंडिया ने शुक्रवार को FSN ई-कॉमर्स (Nykaa) पर 1,365 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ कवरेज शुरू किया है। यानी 19 प्रतिशत की बढ़ोतरी होने की संभावना है। विदेशी ब्रोकरेज अगले पांच सालों में स्टॉक के दोगुने होने की संभावना है। वहीं, ब्रोकरेज फर्म JM Financial के मुताबिक, नायका का शेयर 57% तक चढ़ सकता है। 

यह भी पढ़ें- कर्ज में डूबी अनिल अंबानी की कंपनी का होगा बंटवारा, 4 हिस्सों में बंटेगी कंपनी, एडमिनिस्ट्रेटर का प्रपोजल

ब्रोकरेज ने क्या कहा?
नोमुरा ने कहा, ”ऑनलाइन ब्यूटी एंड पर्सनल केयर (बीपीसी) सेगमेंट में नायका की बाजार हिस्सेदारी 25 फीसदी है। यह नोट किया गया कि कंपनी फैशन सेगमेंट में भी विस्तार कर रही है।” नोमुरा ने कहा, “कंपनी अपने मजबूत फोकस के कारण अधिकांश ऑनलाइन कंपनियों की तुलना में बेहतर है।” विदेशी ब्रोकरेज ने कहा कि Nykaa, BPC रेवेन्यू का लगभग 70 प्रतिशत स्किन प्रोडक्ट्स से आता है, यहां से कमाई अधिक होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें- दिवाली से पहले इस शेयर ने 1 लाख के निवेश को बना दिया ₹14.48 लाख, 29 पैसे का शेयर ₹4.20 का हुआ

कंपनी देने जा रही बोनस शेयर
बता दें कि नायका ने हाल ही में 5: 1 के रेशियो में बोनस शेयर की मंजूरी दी थी, यानी कंपनी में रखे गए हर एक शेयर के लिए पांच बोनस शेयर। पिछले पांच दिनों में यह शेयर 7.90% तक गिर गया है। पिछले एक महीने में यह शेयर 13% टूट गया। YTD में यह शेयर 45 पर्सेंट तक गिर गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular