HomeShare Marketलगातार गिर रहा इस कंपनी का शेयर भाव, फिर भी बिग बुल...

लगातार गिर रहा इस कंपनी का शेयर भाव, फिर भी बिग बुल झुनझुनवाला ने लगाया है दांव

शेयर बाजार में बिग बुल के नाम से मशहूर निवेशक राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में एक और बदलाव हुआ है। दरअसल, मार्च तिमाही के दौरान झुनझुनवाला ने हाउसिंग फाइनेंस कंपनी  इंडियाबुल्स हाउसिंग में अपनी हिस्सेदारी बढ़ा दी है। मार्च तिमाही में इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस में झुनझुनवाला की हिस्सेदारी बढ़कर 60 लाख इक्विटी शेयर या 1.28 फीसदी हो गई।

वहीं, दिसंबर तिमाही में झुनझुनवाला के पास कंपनी के 50 लाख या 1.08 फीसदी इक्विटी शेयर थे। पिछले साल जून से राकेश झुनझुनवाला ने इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस में निवेश किया है। ट्रेंडलाइन के आंकड़ों के अनुसार इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस में झुनझुनवाला की हिस्सेदारी लगभग 96 करोड़ रुपए है।

शेयर का हाल: बीते शुक्रवार को बीएसई पर इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस के शेयर 1.94 फीसदी की गिरावट के साथ 159.05 रुपए पर बंद हुए। मौजूदा क्लोजिंग प्राइस पर कंपनी का मार्केट कैप 7,452.63 करोड़ रुपये है। जनवरी से मार्च 2022 तक, बीएसई पर इंडियाबुल्स हाउसिंग के शेयरों में 28.5% से अधिक की गिरावट आई। जबकि इस साल अब तक शेयरों में करीब 28 फीसदी की गिरावट आई है।

संबंधित खबरें

ये पढ़ें-बुलेट बनाने वाली कंपनी के शेयर की तगड़ी स्पीड, 5 दिन में बढ़ गई इतनी कीमत

बता दें कि झुनझुनवाला को भारत का वॉरेन बफे कहा जाता है। वह पत्नी रेखा झुनझुनवाला के नाम पर भी निवेश करते हैं। वह एक योग्य चार्टर्ड एकाउंटेंट हैं और एसेट फर्म रेयर एंटरप्राइजेज का प्रबंधन करते हैं। 

RELATED ARTICLES

Most Popular