HomeShare Marketरॉकेट बनेगा अडानी का यह शेयर, एक्सपर्ट बोले- ₹1900 तक जा सकता...

रॉकेट बनेगा अडानी का यह शेयर, एक्सपर्ट बोले- ₹1900 तक जा सकता है भाव

ऐप पर पढ़ें

Adani stock to buy: हिंडनबर्ग विवाद के बाद संकट में घिरे गौतम अडानी की प्रमुख यूनिट अडानी एंटरप्राइजेज लिमिटेड के शेयर 15.78 प्रतिशत बढ़कर ₹1,579.00 प्रति शेयर पर बंद हुए। इससे पहले हिंडनबर्ग रिपोर्ट आने के महीनेभर में यह शेयर करीबन 63% गिर चुका है। हालांकि, पिछले पांच दिनों से यह शेयर 14% तक चढ़ चुका है। मार्केट जानकारों के मुताबिक, इस शेयर में अभी रैली जारी रह सकती है।

क्या कहते हैं ब्रोकरेज?
मुंबई स्थित सॉवरेन ग्लोबल मार्केट्स प्राइवेट लिमिटेड में इक्विटी रिसर्च के वाइस प्रेसिडेंट अनुज दीक्षित ने कहा, “तकनीकी तौर पर अडानी एंटरप्राइजेज में एक मजबूत काउंटर ट्रेंड चाल का सुझाव दे रहे हैं।” दीक्षित ने कहा, ‘स्टॉक में और तेजी की संभावना है क्योंकि बुलिश एनगल्फिंग पैटर्न को हाई वॉल्यूम का सपोर्ट है।’ चार्ट पैटर्न पर यह ₹1,900 जा सकता है। जो कि लगभग 40% ज्यादा है। फिलहाल स्टॉक को लगभग ₹1,400 पर महत्वपूर्ण समर्थन से ऊपर रखने में सक्षम हैं।

₹14 के शेयर में 14% की तेजी, हर दिन चढ़ रहा भाव, अंबानी का है कंपनी में बड़ा स्टेक

अडानी जुटा रही रकम
हिंडनबर्ग रिपोर्ट के बाद मुश्किलों का सामना कर रहे गौतम अडानी समूह की ओर से वो हर कोशिशें की जा रही हैं, जिससे निवेशकों का भरोसा जीता जा सके। इसी कड़ी में   अडानी समूह ने हांगकांग और सिंगापुर में रोड शो आयोजित किया है। रोड शो में शामिल अधिकारियों के मुताबिक अडानी समूह के पास 800 मिलियन डॉलर की क्रेडिट सुविधा के अलावा अगले तीन वर्षों में कर्ज चुकाने के लिए पर्याप्त पैसा है। 

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।)

RELATED ARTICLES

Most Popular