HomeShare Marketरेलवे को सामान सप्लाई करने वाली कंपनी के शेयर 52 वीक हाई...

रेलवे को सामान सप्लाई करने वाली कंपनी के शेयर 52 वीक हाई पर, बदहाली में भी कर रहे हैं मालामाल 

ऐप पर पढ़ें

शेयर बाजार आज भले ही बिकवाली का शिकार हो गया हो, लेकिन Sunflag Iron & Steel पर दांव लगाने के लिए निवेशकों में होड़ मची रही है। यही वजह है कि कंपनी के शेयरों का भाव 5 प्रतिशत चढ़कर 145 रुपये के लेवल पर पहुंच गया था। यह कंपनी का 52 हफ्ते का उच्चतम स्तर है। बता दें, कंपनी के शेयर लगातार दूसरे दिन रिकॉर्ड हाई पर पहुंचने में सफल रहे हैं। इससे पहले मंगलवार को कंपनी के स्टॉक 52 वीक हाई पर गए थे। 

बीते 2 दिनों के अंदर Sunflag Iron & Steel के शेयरों में 12 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। जबकि इस दौरान सेंसेक्स 1.2 प्रतिशत तक लुढ़क गया है। वहीं, 1 महीना पहले कंपनी के शेयरों पर दांव लगाने वाले निवेशकों को अबतक 54 प्रतिशत का रिटर्न मिल चुका है। ऐसे इंवेस्टर्स जिन्होंने 3 महीना पहले ही कंपनी पर भरोसा जताया होगा उनका रिटर्न अबतक होल्ड करने पर 80 प्रतिशत तक बढ़ गया है। 

आईटी सर्विस देने वाली कंपनी ने 35 रुपये के डिविडेंड का किया ऐलान, रिकॉर्ड डेट अगले हफ्ते

Sunflag Iron & Steel मौजूदा समय में माइल्ड स्टील और अलॉय स्टील के प्रोडक्टस को मैन्युफैक्चरिंग करती है। कंपनी  रेलवे, पॉवर सेक्टर, ऑर्डेनेंस फैक्टरी में अपने प्रोडक्ट को सप्लाई करती हैं। बता दें, कंपनी में 51.16 प्रतिशत हिस्सेदारी प्रमोटर्स के पास और 48.84 प्रतिशत हिस्सेदारी पब्लिक के पास है। जिसमें पिछले तीन तिमाही से कोई बदलाव देखने को नहीं मिला है। 

कंपनी की बैलेंसशीट की बात करें तो वित्त वर्ष 2021-22 में 2698.26 करोड़ रुपये का रेवन्यू जनरेट किया था। जिसमें नेट प्रॉफिट 216.40 रुपये का था। बता दें, Sunflag Iron & Steel का मार्केट कैप 2543.80 करोड़ रुपये का है। 

झुनझुनवाला की इस कंपनी दिसंबर तिमाही में कमाया खूब पैसा, नतीजों के बाद शेयरों की बढ़ी मांग 

RELATED ARTICLES

Most Popular