HomeShare Marketराकेश झुनझुनवाला के इस स्टाॅक को खरीदने की सलाह दे रहे हैं...

राकेश झुनझुनवाला के इस स्टाॅक को खरीदने की सलाह दे रहे हैं एक्सपर्ट, जानें टारगेट प्राइस 

पहले कोरोना और फिर रूस-यूक्रेन युद्ध की वजह से दुनिया भर के शेयर बाजार में इस समय दबाव साफ देखा जा सकता है। यही वजह है कि निवेशक बहुत संभल कर निवेश कर रहे हैं। ऐसी कठिन परिस्थितियों में ब्रोकरेज फर्म और एक्सपर्ट्स की राय काफी महत्वपूर्ण हो जाती है। घरेलू ब्रोकरेज फर्म ICICI सिक्योरिटीज ने टाटा के एक ऐसे स्टाॅक को खरीदने की सलाह दी है। जिसमें स्टाॅक मार्केट के बिग बुल कहे जाने वाले राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) ने भी निवेश किया है। आइए जानते हैं ब्रोकरेज फर्म इस टाटा के स्टाॅक पर इतना भरोसा क्यों जता रहे हैं? 

यह भी पढ़ें: 405 रुपये तक जाएगा इस कंपनी के शेयर का भाव! एक्सपर्ट ने कहा खरीद लो

कोरोना ने जिन कुछ सेक्टर पर सबसे खराब प्रभाव डाला है उसमें होटल इंडस्ट्री एक है। लेकिन ब्रोकरेज फर्म आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज के भरोसा है कि इंडियन होटल्स कोर्पोरेशन लिमिटेड (IHCL) के स्टाॅक आने वाले समय में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। ब्रोकरेज फर्म को भरोसा है कि कंपनी का रेवन्यू ग्रोथ में 56% बढ़ेगा। 

आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने इंडियन होटल्स काॅर्पोरेशन लिमिटेड (IHCL) के शेयर को खरीदने की सलाह दी है। ब्रोकरेज फर्म ने 292 रुपये का टारगेट प्राइस दिया है। बता दें, ‘आह्वान 2025’ के तहत कंपनी 300+ से अधिक होटलों को जोड़ने की तैयारी है। कंपनी का फोकस इसके जरिए मार्जिन बढ़ाने पर है।

संबंधित खबरें

कितना है राकेश झुनझुनवाला की साझेदारी? 

BSE की लेटेस्ट शेयर होल्डिंग पैटर्न के अनुसार शेयर बाजार के बिग बुल राकेश झुनझुनवाला के पास इस कंपनी की 1.11% हिस्सेदारी है। जबकि उनकी पत्नी रेखा झुनझुनवाला के पास 1.01% हिस्सेदारी है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular