HomeShare Marketराकेट बना यह शेयर: 87 रुपये 45 पैसे के शेयर का कमाल,...

राकेट बना यह शेयर: 87 रुपये 45 पैसे के शेयर का कमाल, केवल 3 महीने में एक लाख बन गए डेढ़ करोड़ से अधिक

पेनी स्टॉक में वैसे तो पैसा लगाना काफी जोखिम भरा होता है, लेकिन अगर स्टॉक चल निकला तो आपको बहुत ही कम समय में लखपति से करोडपति बना सकता है। पिछले तीन महीन में SEL Manufacturing Company के शेयरों ने जबरदस्त रिटर्न दिया है।

इस कंपनी के शेयर देखते ही देखते इस छोटी सी अवधि में ही 1670 फीसद की छलांग लगाकर 87.45 रुपये से 1548.20 रुपये पर पहुंच गया है। यानी अगर किसी ने तीन महीने पहले SEL के शेयरों में एक लाख रुपये का निवेश किया होगा आज उसके एक लाख डेढ़ करोड़ रुपये हो गए होंगे। 

छप्परफाड़ रिटर्न: एक महीने से Adani Power दिखा रहा पावर, विल्मर साबित हो रहा मल्टीबैगर, ग्रीन से निवेशक मालामाल

संबंधित खबरें

पिछले एक हफ्ते में इस स्टॉक ने 21.54 फीसद का रिटर्न दिया है। अगर एक महीने की बात करें तो सेल ने 178.48 फीसद का रिटर्न दिया है यानी अगर एक महीने पहले इसमें किसी निवेशक ने एक लाख रुपये लगाए होंगे तो उसका एक लाख अब दो लाख 78000 हो गए होंगे। इसी तरह तीन महीने पहले इसमे लगाया गया एक लाख अब 1670 फीसद उछल कर करीब 17 करोड़ हो चुका है। इस कंपनी के शेयरों ने 3 साल में 140645 फीसद का रिटर्न दे चुके हैं। 

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है. यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।)

RELATED ARTICLES

Most Popular