HomeShare Marketये दो मल्टीबैगर स्टॉक अपने निवेशकों को आज दे सकते हैं बड़ी...

ये दो मल्टीबैगर स्टॉक अपने निवेशकों को आज दे सकते हैं बड़ी खुशखबरी, चेक करें डिटेल्स 

शेयर बाजार में आज दो कंपनियां अपने निवेशकों को बड़ी खुशखबरी दे सकती हैं। राम रतन वायर लिमिटेड और Pondy Oxides Chemical लिमिटेड की बोर्ड की मीटिंग आज होगी। इस बोर्ड की मीटिंग में तिमाही नतीजों के अलावा निवेशकों को कितना डिविडेंड दिया जाएगा इस पर फैसला होना है। आइए जानते हैं राम रतन वायर लिमिटेड और Pondy Oxides Chemical लिमिटेड के शेयरों का प्रदर्शन कैसा रहा है? 

यह भी पढ़ें: निवेशकों को 1221% का रिटर्न देने के बाद अब कंपनी देगी 450% का डिविडेंड, ये है रिकाॅर्ड डेट

Pondy Oxides Limited के शेयरों का क्या है हाल? 

कंपनी ने 25 जुलाई को बताया था कि 10 अगस्त दिन बुधवार को बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की मीटिंग होगी। जिसमें डिविडेंड को लेकर चर्चा की जाएगी। पिछले एक महीने की बात करें तो कंपनी का शेयरों में 26.31% की उछाल देखने को मिली है। इस दौरान शेयर का भाव 141.45 रुपये बढ़ गया। जबकि इस साल के अबतक के प्रदर्शन की बात करें तो कंपनी के शेयरों ने BSE में 48.43% की छलांग लगाई है। जबकि 23 अप्रैल 2004 से अबतक के प्रदर्शन की बात करें तो शेयर का भाव 887.92% तक बढ़ गया है। 

राम रतन वायर के शेयरों में 123% की उछाल 

दूसरी तरफ पिछले सप्ताह राम रतन वायर ने एक्सचेंज को बताया था कि बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की मीटिंग 10 अगस्त 2022 को प्रस्तावित है। यह बैठक वर्चुअल होगी। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार इस बैठक बोनस शेयर पर भी चर्चा होगी। बता दें, इस मल्टीबैगर स्टाॅक की कीमतों में इस साल अबतक 123% की उछाल देखने को मिली है। 

स्टोरी क्रेडिटः लाइव मिंट

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।)

RELATED ARTICLES

Most Popular